Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
गोरखपुर

सनराइज कोचिंग सेंटर तुर्कमानपुर द्वारा नि:शुल्क सिविल सेवा की प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिए कैरियर गाइडेंस का हुआ आयोजन।  

जिंदगी की आखिरी सांस तक इल्म हासिल करो – ई. मिन्नत गोरखपुरी

 

इतनी शिद्दत से अपने लक्ष्य के प्रति मशगूल हो जाओ कि, मंजिल भी दौड़ पड़े तुम्हारे कदम चूमने को – मोहम्मद आकिब अंसारी

 

मोहम्मद इरफानुल्लाह खान

 

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।

 

सनराईज़ कोचिंग सेंटर, तुर्कमानपुर एवं जुबिलियंस यूनिवर्सल सोसायटी ऑफ ट्रस्ट के सयुंक्त तत्वाधान में IAS/ PCS/ NET एवं अन्य कॉम्पिटेटिव कोर्सों का संचालन 6 फरवरी 2023 से सुचारू रूप से चलाया जा रहा है। मई एवं जून 2023 में होने वाली IAS/ PCS की परीक्षा के मद्देनजर रखते हुए सिविल सेवा की इस वर्ष मई एवं जून 2023 में होने वाली परीक्षा तक कोचिंग नि:शुल्क चलाई जाएगी। नि: शुल्क क्लास के संचालन के इस अवसर पर सिविल सेवा की परीक्षा की तैयारी के लिए सुचारू रूप से चल रहे कोचिंग के अवसर पर एक उद्घाटन समारोह व कैरियर गाइडेंस के प्रोग्राम का आयोजन किया गया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय प्रवक्ता व अंतर्राष्ट्रीय शायर इंजीनियर मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि इल्म को हासिल करने में कोई उम्र की बॉउंडेशन नहीं होती है जिंदगी की आखरी सांस तक इल्म को हासिल किया जा सकता है इसीलिए आप सभी लोग ज्यादा से ज्यादा इल्म को हासिल कीजिए और अपने मकसद में कामयाब होइए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए गोरखपुर शहर के वरिष्ठ समाजसेवी व् कंप्यूटर शिक्षक अमिताभ जयसवाल जी ने कहा कि मैं आकिब अंसारी व उनकी पूरी टीम को मुबारकबाद पेश करता हूं कि गोरखपुर शहर में पहली बार नि: शुल्क सिविल सेवा की कक्षाएं सनराइज कोचिंग सेंटर में चलाई जा रही हैं, आप सभी बच्चों को ईश्वर की तरफ से एक उपहार मिला हुआ है इसे जाया मत होने दीजिए। कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि व् सिविल सेवाओं की कक्षाओं का संचालन कर रहे आशीष सर व् शेखर सर ने सिविल सेवा के सभी विषयों के बारे में विस्तार पूर्वक बच्चों को बताया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि व् जुबिलियंस यूनिवर्सल सोसायटी ऑफ ट्रस्ट के अध्यक्ष मनीष जी , गोरखपुर शहर के वरिष्ठ समाजसेवी हाजी जलालुद्दीन कादरी, युवा समाजसेवी व युवा कंप्यूटर शिक्षक सत्यम गहलोट, इमामबाड़ा मुत्वल्लियान कमेटी के अध्यक्ष सैयद इरशाद अहमद व् एडवोकेट अनीस आदि वरिष्ठ लोगों ने भी बच्चों को संबोधित किया। कार्यक्रम के इस अवसर पर सिविल सेवा की तैयारी कर रहे सभी बच्चों ने शिरकत की।

Related posts

डीपीआरओ पदभार किये ग्रहण।

Abhishek Tripathi

युवाओं में आपदा प्रबंधन के प्रति रुचि प्रशंसनीय है करेंगे पूरा सहयोग- टॉम वाइट

Abhishek Tripathi

गोरखपुर के अनुराग मिश्र जापान के टोक्यो में प्रस्तुत करेंगे दिल्ली का विकास मॉडल- विजय कुमार श्रीवास्तव

Abhishek Tripathi

Leave a Comment