Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

राकेश तिवारी और शिवानी सिंह का नया देसी खाटी लोकगीत Viral होली हुआ रिलीज, माही श्रीवास्तव पर चढ़ होली का खुमार

होली है! रंगों के त्यौहार में होली में आने में अभी कुछ ही वक्त बाकी है। पर मार्केट में भोजपुरी गानों की धूम देखकर लगता है कि होली कल ही है। खैर, त्यौहार क्या है जब दिल खुश हो, तभी त्यौहार है। अगर आप फिर भी समय से पहले होली को एंजॉय करना चाहते है, तो आप भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर चले जाइये। और होली के इस मौके पर यह आपको एक से बढ़कर एक होली गाने सुनने को मिल जायेंगे। बिना भोजपुरी गानों के होली का त्यौहार अधूरा रहता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने एक न्यू होली सॉन्ग रिलीज किया है। जिसके बोल हैं Viral होली। ये एक देसी खाटी स्टायल होली लोक गीत है। इस गाने को भोजपुरी के सुपरसिंगर राकेश तिवारी और गायिका शिवानी सिंह ने साथ मिलकर गाया है। जिसमें भोजपुरी की सुपर एक्ट्रेसस में शुमार माही श्रीवास्तव ने परफॉर्म किया है।
गाने में माही अपनी मदमस्त कर देने वाले डांस के साथ कहती हुई नजर आ रही है कि ढेर दिन प भईल मोर असो हो गवनवा…छुट्टी नाही मिलल घरे अईले ना सजनवा…अरे आवा रंग दिही तोहरो अंगवा हो…लेके लाल पियर रंगवा…।

लिंकः https://youtu.be/AY09yt-b92o

इस गाने को निर्माता रतनाकर कुमार ने एक दम भव्य तरीके से फिल्मांकन कराया है। गाने में पूरी तरह से होली का मौहाल तैयार किया गया है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा हिग कि आज होली मनाई जा रही है। उसके ऊपर माही श्रीवास्तव की पीले साड़ी में वे गाने में खूब जाच रही हैं। गाना दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है।

वायरल होली गीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वही इसके लिरिक्स जोगाडी बाबा ने लिखे हैं। इसका संगीत अंजनी सिंह ने तौयार किया है। इसकी रिकॉर्डिंग और मिक्सिंग अजय सिंह AJ ने की है। इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने की कोरियोग्राफ सनी सोनकर, एडिट पंकज सॉ (वुडपेकर्स), डीआई कॉलरिस्ट रोहित सिंह ने किया है।

Related posts

पारिवारिक फिल्मों के युग में फिर लेकर जायेगी सत्येंद्र तिवारी की फिल्म”मेरे हमसफर”

Abhishek Tripathi

निर्माता सतेन्द्र तिवारी की पारिवारिक फिल्म’ मेरे हमसफर’ की पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में स्टार्ट

Abhishek Tripathi

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का ‘नजरें में कजरे बन के’ 12 मिलियन व्यूज क्रॉस

Abhishek Tripathi

Leave a Comment