Unity Indias

Search
Close this search box.
मनोरंजनमहाराष्ट्र

फार्म हाउस पर काम करने वाले नौकर के पिता के निधन पर जैकी श्रॉफ ने पुणे जाकर मनाया शोक।



मुंबई।

जैकी श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दरियादिल सेलेब्स में से एक हैं. जैकी को अपने मस्तीभरे अंदाज के साथ-साथ इंसानियत के लिए भी जाना जाता है. अब जैकी श्रॉफ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बड़े दिल वाले इंसान हैं। जैकी श्रॉफ पुणे में अपने एक कर्मचारी के घर उसके पिता के निधन पर शोक जताने पहुंचे थे। ओ जिस तरह से वहा शोक सभा मे पहुँचे उनको देखकर लगता नही की इतने बड़े फिल्म स्टार है। उनका ये अंदाज सोशल मिडिया पर छा रही हैं।

फोटोज में जैकी श्रॉफ ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके आसपास मृतक के घर के कई लोग बैठे हैं. जैकी के चेहरे पर और आंखों में दुख का भाव साफ है. कुछ फोटोज में जैकी, मृतक के परिवारवालों से बात करते भी नजर आ रहे हैं. जैकी श्रॉफ की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.।

कुछ समय पहले ही जैकी श्रॉफ ने जिंदगी और मौत के बारे में बात करते दिखे थे. जैकी का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह कहते दिख रहे थे- ‘मां मरी, बाबा मर गए. भाई चला गया. ये सब चल गए ना एक एक करके. हम लोग भी चले जाएंगे एक दिन. अब वो लेकर घूमना नहीं. तीन गए, तीन आए. कृष्णा आई, टाइगर आया, मेरी पत्नी आई. लेकिन मेरी मां चली गई, पापा चले गए, भाई गया. तो बैलेंस होता है. अब मैं चला जाऊंगा कुछ दिनों में फिर कोई और आएगा, ये तो चलता रहेगा भिड़ु.’।

Related posts

आज रामनवमी के शुभअवसर पर फिल्म भाग्यवान का फर्स्ट लुक

Abhishek Tripathi

रूपा मिश्रा बनी ‘मैडम साहिबा’, ग्रैंड मुहूर्त संपन्न

Abhishek Tripathi

पत्रकार शशिकांत वारिसे हत्याकांड की जांच शीघ्र कराकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए- इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन अमरावती

Abhishek Tripathi

Leave a Comment