Unity Indias

Search
Close this search box.
महाराजगंज

क्षेत्राधिकारी व एसडीएम ने 6 ट्रैक्टर ट्राली पर लदी अवैध कबाड़ को पकड़ा , सीज



*पुलिस उपाधीक्षक सूर्यबली और उपजिलाधिकारी रामसजीवन मौर्य ने की बड़ी कार्यवाही

महराजगंज:-उत्तर प्रदेश के महराजगंज में बॉर्डर से नजदीक कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र से उपजिलाधकारी रामसजीवन मौर्य और पुलिस उपाधीक्षक सूर्यबली ने शुक्रवार की देर रात 6 ट्रैक्टर ट्राली पर लादी गए अवैध कबाड़ को पकड़कर कोतवाली ठूठीबारी को से दिया ।
जहाँ से पुलिस द्वारा ठूठीबारी कस्टम को सुपर्द कर दिया गया ।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों रात में कई काले कारनामे को अंजाम दिया जा रहा है। बॉर्डर क्षेत्र के वजह से यह कोतवाली और लक्ष्मीपुर चौकी तस्करी को लेकर तस्करो का सेफ जोन पहले से भी रहा है। अभी हाल में कई विडियो सोशल मीडिया और इंटनेट पर तस्करी का तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए छापेमारी तेज कर दिया है।

इसी दौरान शुक्रवार के देर रात 6 ट्रैक्टर ट्राली पर लादी गई अवैध कबाड़ जो नेपाल जा रही थी एसडीएम और सीओ निचलौल के द्वारा मुखबिर की सूचना के बाद रात्रि में ही दबोच लिया गया। पकड़े जाने के बाद स्थानीय कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।
जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने बरामद माल को कब्जे में लेकर कार्यवाही करते हुए कस्टम को सुपुर्द कर दिया।

लेकिन बड़ा सवाल लोगो के जेहन में जरूर है। आखिर यह बरामद मॉल किसका है ? सूत्रों ने बताया कि सतीश यादव का मॉल इन दिन नेपाल तेजी से जा रहा है। स्थानीय पुलिस और कस्टम की रहमोकरम बनी हुई है। जिसके चलते तस्करी पर रोकथाम नही लग पा रही है। आखिर कौन है तस्कर सतीश यादव ? अभी भी सवालोबके घेरे में है।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी सूर्यबाली कुमार ने बताया कि अवैध कबाड़ा बरामद किए गए है। आगे भी छापेमारी चलेगी। पकड़े जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

करंट लगने से नहर मे नहा रहे लड़के की दर्दनाक मौत।

Abhishek Tripathi

निचलौल पुलिस द्वारा चोरी की चार बाइक के साथ दो वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

Abhishek Tripathi

गणपति पूजा में जागरण का हुआ आयोजन, रात भर मुझे श्रद्धालु।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment