Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

त्यौहारों को लेकर पुलिस सतर्क, फ्लैग मार्च निकाल सुरक्षा का कराया एहसास



महराजगंज:-भारत नेपाल अंतराष्ट्रीय बार्डर से सटे ठूठीबारी कोतवाली पुलिस ने आगामी त्यौहार शबे-ए-बारात व होली के मद्देनजर व सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है। इसके लिए पुलिस ने भारी पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में पैदल गस्त कर लोगो को सुरक्षा का एहसास कराया। ग्रामीण इलाके और बार्डर पर वाहनों की जांच व संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ० कौस्तुभ के दिशा निर्देश के क्रम में आगामी त्यौहार शबे-ए-बारात व होली पर सुरक्षा की दृष्टि से शुक्रवार की दोपहर स्थानीय कोतवाली के वरिष्ठ एसआई अरुण कुमार दुबे के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में पैदल फ्लैग मार्च किया, तथा राहगीरों व दुकानदारों से सीधा संवाद स्थापित कर उन्हे सुरक्षा व्यवस्था का एहसास कराया है। इसके साथ पुलिस ने ग्रामीण इलाके में वाहनों की चेकिंग की और अंतराष्ट्रीय बार्डर से गुजरने वाले सहित संदिग्ध लोगों से पहचान पत्र के साथ पूछताछ भी किया है।
इस दौरान लक्ष्मीपुर खुर्द चौकी इंचार्ज शैलेश प्रताप, एसआई राजेश सिंह, अजय कुमार, प्रदीप यादव, आदित्य यादव, प्रवीण कुमार, विक्रम बहादुर सिंह, प्रभाकर सिंह, सहित कई अन्य पुलिस जवान शामिल रहे।

Related posts

पुलिस की पिटाई से आहत पीड़ित किसान का भूख हड़ताल शुरु

Abhishek Tripathi

ग्राम प्रधान पर शराब पीकर जान माल की धमकी देने का आरोप।

Abhishek Tripathi

महिला को बचाने में पत्रकार घायल

Abhishek Tripathi

Leave a Comment