Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
गोरखपुर

मिलजुल कर मनाएं होली का पर्व – सेराज अहमद कुरैशी


इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन कुशीनगर इकाई के होली मिलन समारोह में पत्रकारों ने एक दूसरे को अबीर लगा कर दी बधाई।

हाटा, कुशीनगर, उत्तर प्रदेश।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन कुशीनगर जिला इकाई की ओर से हाटा डाक बंगले पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और रंग अबीर लगाकर होली की बधाई दी।
हाटा डॉक बंग्ले पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी रहे। जिलाध्यक्ष मनोज कुमार गिरी की मौजूदगी में सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और रंग अबीर लगाकर होली की बधाई दी। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी ने कहा कि होली भाईचारे का त्योहार है। इसे हंसी खुशी मनाना चाहिए। उन्होंने कहा की संगठन द्वारा पत्रकारों के हित में काफी बेहतर काम किया जा रहा हैं। संगठन के सदस्य स्वच्छ पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं। यहीं संगठन की असली ताकत है। पत्रकारों के सम्मान के लिए गलत तत्वों से हमेशा दूर रहें। जिलाध्यक्ष मनोज गिरी ने कहा कि आपस में मिल-जुलकर होली मनाने में सुखद अनुभूति होती है। साथ ही समाज में भाईचारा भी कायम रहता है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कालिका दूबे और संचालन गंगा सागर शुक्ला ने किया।
इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार विद्यासागर सिंह, वरिष्ठ पत्रकार बृजेश शुक्ला, नागेंद्र मणि त्रिपाठी, खुर्शीद आलम, बृजभूषण मिश्र, धीरज त्रिपाठी, विनोद श्रीवास्तव,चन्दन श्रीवास्तव, हृदेश शुक्ला, आदर्श दुबे, सीपी त्रिपाठी, सत्यप्रकाश, रंजीत सिंह, मनोज तिवारी आदि मौजूद रहे।

Related posts

नेकी कर आखिरत संवार रहे हैं रोजेदार। 

Abhishek Tripathi

अशफ़ाक हुसैन मेकरानी बनाएं गए नेशनल ह्यूमन राइट्स एण्ड जस्टिस मूवमेंट पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष। 

Abhishek Tripathi

परीक्षा के लिए अच्छी नींद जरूरी – औसाफ अहमद

Abhishek Tripathi

Leave a Comment