Unity Indias

Search
Close this search box.
गोरखपुर

शब- ए- बरात के अवसर पर तुर्कमानपुर वार्ड से पार्षद प्रत्याशी मोहम्मद आकिब अंसारी ने कब्रिस्तानों की साफ-सफाई का किया जायज़ा।


शब- ए- बरात के मौके पर पूरी रात जागकर इबादत करने के साथ ही अपने पुरखों की मजारों पर पहुंचकर उनके मगफिरत की दुआ मांगते हैं – मोहम्मद आकिब अंसारी

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।

शब- ए- बरात के मौके पर तुर्कमानपुर वार्ड में नार्मल स्थित कब्रिस्तान की साफ सफाई की व्यवस्था कब्रिस्तान कमेटी द्वारा बड़े पैमाने पर कराया जा रहा है, साफ सफाई के अलावा कृत्रिम लाइटों से सजावटें भी की जा रही हैं। शब- ए- बरात के मौके पर पूरी रात जागकर इबादत करने के साथ ही साथ लोग अपने पुरखों की मजारों पर पहुंचकर मगफिरत की दुआ मांगते हैं।
इस मौके पर वार्ड नंबर 32 शहीद अशफाक उल्लाह नगर तुर्कमानपुर से पार्षद पद के उम्मीदवार मोहम्मद आकिब अंसारी ने साफ-सफाई का जायजा लेते हुए व कब्रिस्तान कमेटी की प्रशंसा करते हुए कहा कि शबे बरात के दिन अपने रब को राजी करने के लिए पूरी रात जागकर लोग इबादत करते हैं। उन्होंने शब- ए- बरात के अवसर पर अपने वार्ड के तमाम मस्जिदों, दरगाह और कब्रिस्तानों के आस – पास की साफ-सफाई, पेयजल व चूना छिड़काव की मांग नगर निगम से की है। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी हाजी जलालुद्दीन कादरी ने समस्त देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से अपने रब को राजी करने के लिए व अपने पुरखों की मजारों पर जाकर मगफिरत की दुआ के साथ साथ पूरे मुल्क में अमन, शांति व हिफाजत की दुआ फरमाएं। इस अवसर पर मुख्य रूप से ई. मिन्नत गोरखपुरी, मकसूद अली, नसीम अशरफ, शफीक अहमद, अयान अहमद निजामी आदि लोग मौजूद रहें।

Related posts

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का छठवां अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार सम्मान, संगोष्ठी एवं महाधिवेशन एवं द रिपब्लिकन टाइम्स का 6वां वर्षगांठ समारोह 22 दिसम्बर को।

Abhishek Tripathi

श्री गुरु नानक देव निशुल्क रक्तदान सेवा सोसायटी ने गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा जटाशंकर में रक्तदान शिविर का किया आयोजन।

Abhishek Tripathi

सांप के पैर और मनुष्य की पूंछ उपयोग में ना रहने के कारण लुप्त हो गए- हर्ष सिन्हा

Abhishek Tripathi

Leave a Comment