Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का ‘नजरें में कजरे बन के’ 12 मिलियन व्यूज क्रॉस



भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका माचने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं जो आज यूट्यूब पर छा गाये हैं, इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सुपरसिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी सिंगर शिवानी सिंह का गाना नजरें में कजरे बन के’ यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है. इस सांग ने यूट्यूब पर 12 मिलियन यानि कि 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज और 141K से ज्यादा लाइक्स हासिल कर लिए हैं. आज भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव की जोड़ी धमाल मचाए हुए हैं.

लिंकः https://youtu.be/ESOzm2DdLi4

गाने की सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि इस सांग को शिवानी सिंह ने एक दम अलग ढंग से निभाया है जो सुनने कानों को कर्णप्रिय लगता है, पहली बार में आपको इस बात का एहसास ही नहीं होगा कि आप भोजपुरी सांग सुन रहे हैं क्योंकि इस गाने को हम एक दम भव्य पैमाने पर शूट किया था, जिससे इसकी खूबसूरती में चार चांद लग गए, वही माही ने भी अपने एक्सप्रेसशन से दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही है, इस गाने की सफल बनाने में म्यूजिक का भी बड़ा हाथ है जिसे विकास यादव ने तैयार किया है, हम अपने दर्शकों को तहेदिल से धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है.
माही ने कहा कि मुझे इस गाने में परफॉर्म करके बहुत मजा आया है, गाना है ही इतना मजेदार की ये सुनने में बेहद ही खास लगता है, हमारे सॉन्ग को इतना प्यार देने के लिए ऑडियंस का धन्यवाद.

Related posts

मुख्य सहायक निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे खलनायक भी है :- रवि तिवारी

Abhishek Tripathi

शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन को लगी चोट

Abhishek Tripathi

राम मंदिर उद्घाटन से पहले अक्षरा सिंह ने कहा, ”राम सबके हैं”

Abhishek Tripathi

Leave a Comment