Unity Indias

Search
Close this search box.
महाराजगंज

जिलाधिकारी पुलिस कप्तान व जनपद के अधिकारियो ने पत्रकारों संग मनाया होली मिलन समारोह अधिकारी व पत्रकारों ने जम कर रंग गुलाल उड़ाया ….

प्रशासन की ओर से जनपद के एक मैरेज लॉन में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीडियाकर्मियों ने जमकर होली खेली।
होली मिलन कार्यक्रम में प्रशासन की ओर से सभी मीडियाकर्मियों को बधाई देते हुए जिलाधिकारी श्री सत्येन्द्र कुमार ने कहा कि प्रशासन व मीडिया का संबंध अत्यंत घनिष्ठ है। ऐसे कार्यक्रमों से दोनों के मध्य बेहतर संवाद व समन्वय बनाने में मदद मिलती है। उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों को होली की बधाई व शुभकामना देते हुए कहा सभी लोग होली सुरक्षित व सद्भावपूर्ण ढंग से मनाये और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने कहा कि प्रशासन, पुलिस व मीडिया इन तीनों को ही त्यौहारों पर भी काम करना पड़ता है। ऐसे में होली मिलन जैसे कार्यक्रम काम के दबाव को कम करते हैं और कार्य के दौरान बेहतर समन्वय बनाने में मदद करते हैं। उन्होंने आगे भी इस तरह के आयोजन को जारी रखने का अनुरोध किया।
अपर जिलाधिकारी डॉ. पंकज कुमार वर्मा ने सभी पत्रकार बंधुओं को होली की बधाई दी और कहा कि जिलाधिकारी महोदय के नेतृत्व में प्रशासन व मीडिया के लिए होली मिलन कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। आगे भी इस आयोजन को जारी रखा जाएगा।
जिला सूचना अधिकारी प्रभाकर मणि त्रिपाठी ने सभी पत्रकार बंधुओं को होली की बधाई दी और अपना बहुमूल्य समय देने के लिए जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक व अपर जिलाधिकारी महोदय को धन्यवाद ज्ञापित किया।
इससे पूर्व वरिष्ठ पत्रकार विश्वदीपक त्रिपाठी, नवीन सिंह, सुनील त्रिपाठी, संजय पाण्डेय, शैलेष पांडेय सहित अन्य पत्रकार बंधुओं ने होली की बधाई देते हुए प्रशासन को कार्यक्रम के आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम के दौरान पत्रकार नीरज श्रीवास्तव, आशीष शुक्ला, शैलेष पांडेय, अमितेश त्रिपाठी, राज पांडेय अंशुमान द्विवेदी अभिषेक त्रिपाठी ने होली गीत गाकर कार्यक्रम को मनोरंजक बना दिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी महोदय की ओर से गाये गए होली गीत पर जमकर तालियां बजीं।
कार्यक्रम के दौरान बृजेश पांडेय, जे.पी. सिंह, राजीव रतन पांडेय, आशीष सोनी सहित बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित रहे।

Related posts

तस्करी की सुचना उच्च आधिकारी को न देने पर एसपी ने दो सिपाहियों को किया निलंबित

Abhishek Tripathi

नेपाल बॉर्डर से सटे भारतीय सीमा के चौकी के सामने प्रतिबंधित समानों की धड़ल्ले से हो रहीं तस्करी, गाड़ियों को जांच करना उचित नहीं समझती पुलिस ?

Abhishek Tripathi

शहर के नगर चौराहे पर तड़तड़ाइ गोलियां सहम गये नगर के लोग

Abhishek Tripathi

Leave a Comment