Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
गोरखपुर

एमडीनेट पीजी में उत्कृष्ट सफलता के लिए डॉ जबीहुल्लाह खान को बधाई।



बस्ती, उत्तर प्रदेश।

एमडी नेट पीजी (M.D.net) 2023 के जारी नतीजों से राष्ट्रीय स्तर पर 9वां स्थान हासिल करने वाले डॉ. जबीहुल्लाह खान s/oरहमतुल्ला खान (सिसवारी पुरैना जिला बस्ती निवासी) का हौसला बढ़ा है. वहीं दूसरी ओर उनके चाहने वालों में भी अपने बच्चों की पढ़ाई-लिखाई में रुचि जागी है।
मौलाना जियाउल मुस्तफा निजामी आल इंडिया बज्मे निजामी के महासचिव ने डॉ. ज़बीहुल्लाह खान और उनके परिवार को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि अपने बच्चों को धार्मिक शिक्षा के साथ-साथ आधुनिक शिक्षा पर भी ध्यान देना चाहिए क्योंकि जब हम अपने बच्चों को धार्मिक शिक्षा के साथ आधुनिक शिक्षा दिलाएंगे तो लोग भी उनका अनुसरण करेंगे।
डॉ जबीहुल्लाह खान की प्रारंभिक शिक्षा धार्मिक माहौल में दारुल उलूम अलीमिया जमदशाही में हुई। उस के बाद असरी तालीम का सिलसिला शुरू हुआ
उन्होने 2023 में एम.डी.नेट पीजी (M.D.net.) परीक्षा में भाग लिया और राष्ट्रीय स्तर पर 9वां स्थान प्राप्त किया।
ये खबर सुनते ही मुबारकबादियों का सिलसिला शुरू हो गया मुबारकबाद पेश करने वालों में हाजी वहीदुल्लाह खां निजामी दरबार होटल साकी नाका मुंबई, हाजी सेठ शाहशंशाह हुसैन खां बरकाती सूरत, हाजी तैयब अली खां सुरती मोहल्ला सहित अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया व फोन पर उन के उज्जवल भविष्य की दुआ की है।

Related posts

इंडियन ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन ने नवरात्र पर फल अहारी वितरित की।

Abhishek Tripathi

डीपीआरओ पदभार किये ग्रहण।

Abhishek Tripathi

अहमद इकबाल हॉस्पिटल एंड डायलिसिस यूनिट का हुआ उद्घाटन।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment