Unity Indias

Search
Close this search box.
महाराजगंज

बरगदवा थाने में पीस कमेटी की बैठक संपन्न

महराजगंज:आगामी त्यौहार नवरात्र, रामनवमी और रामजान के मद्देनजर बरगदवा थाना परिसर के मीटिंग हाल में गुरुवार की दोपहर थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम राव के अध्यक्षता मे पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें क्षेत्र के तमाम प्रबुद्धजनों ने भाग लिया। उक्त त्यौहार में किसी प्रकार का वाद विवाद न हो तथा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।
मिली जानकारी के अनुसार आगामी त्यौहार नवरात्र, रामनवमी और रमजान को सकुशल सम्पन्न कराने कों लेकर बरगदवा थाना परिसर के मीटिंग हाल में पीस कमेटी बैठक हुई। इस दौरान थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम राव ने कहा की त्योहार शांतिपूर्वक भाई चारे के साथ मनाएं। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस सतर्क है। अफवाह फैलाने और अराजकता करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा की सोशल मीडिया पर अनर्गल बातें न लिखें, आपस में भाईचारा बनाए रखें। फिर भी कही से कोई समस्या आती है तो स्वयं निर्णय न लें तत्काल पुलिस को सूचना दें।
इस दौरान उमेश कुमार प्रजापति, रहमान अंसारी, इंद्रजीत प्रसाद, असफाक खान, सगीर खान व एसएसआई जयहिंद भारती, सूरज कुमार, पंकज कुमार समेत तमाम अन्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

विद्युत हड़ताल पर जिला प्रशासन सख्त, डीएम के आदेश पर 11 विद्युत कर्मियो का निस्काशित, मुकदमा भी दर्ज

Abhishek Tripathi

नेपाल बॉर्डर से सटे भारतीय सीमा के चौकी के सामने प्रतिबंधित समानों की धड़ल्ले से हो रहीं तस्करी, गाड़ियों को जांच करना उचित नहीं समझती पुलिस ?

Abhishek Tripathi

चिकित्सा शिविर में 96 मरीजों का निशुल्क किया गया जांच

Abhishek Tripathi

Leave a Comment