Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराष्ट्र

तमाम विरोधों के बावजूद भी मीरा रोड पर लगा दिव्यदरबार कहा कि जो विरोध कर रहे आयें सामने : धिरेंद्र शास्त्री

जयप्रकाश वर्मा

मुंबई महाराष्ट्र : अपने खुले अंदाज वाले बाबा बागेश्वर सरकार के महाराज अपने मुंबई दौरा पर सनातन धर्म को लेकर कई बयान दिए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि पूरे भारत को राममय बनाने के लिए हम सभी यहां एकत्रित हुए है. यहीं तीन पीढ़ियों से दरबार लग रहा है।
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम जब तक जिएंगे केवल राम की बात करेंगे. हम सिर्फ राम को जानते हैं, सीता को जानते हैं और उन्हीं का गुणगान करते हैं और बाबा हम पर कृपा कर देते है. लेकिन मुंबई वालों से अपील है कि अगली बार से हम जब आएं तो पूरा महाराष्ट्र राममय हो जाए. अगर आप में कोई ऐसा चाहता है तो मेरे साथ खड़े हो जाएं पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अब भारत हिंदू राष्ट्र बनकर ही रहेगा लोगों के कहने पर मत पड़ा करो जो कच्चे लोग हैं वो केवल बोलते हैं हमारे पास बालाजी का आशीर्वाद है हम किसी से नहीं डरते लोग बोलते हैं कि चमत्कार नहीं होता लेकिन पिता को पिता कहना अगर चमत्कार नहीं है तो क्या है।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि महाराष्ट्र संतों का देश है जो भी महिमा है वो बागेश्वर बाबा की महिमा है अगर तुम्हारी जिंदगी में संकट है तो चिंता मत करो तुम्हारी जिंदगी में अब बागेश्वर बाबा हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमारा मकसद है कि इस देश को लोगों को तांत्रिकों से दूर करना अब जगह जगह भटकने की जरूरत नहीं है पर्चा तो एक बहाना है ।
असलियत में तुम्हें बालाजी का बनाना है जब भी तुम्हारे जीवन में परेशानी आएगी बालाजी के दूत तुम्हें बचाने आ जाएंगे लोगों ने हमारी परीक्षा ली लेकिन किसी को कुछ हासिल नहीं हुआ हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि जिन्होंने हमारी मदद की वो आपकी भी मदद करें आप सब हमारा ही परिवार हो आज के बाद मुंबई के लोग या तो बाला जी को मानना छोड़ देंगे या बालाजी पर सब कुछ छोड़ देंगे।

Related posts

अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास बेस्ट के CNG बस मे लगी आग, कोई यात्री घायल नहीं।

Abhishek Tripathi

जनसुनवाई कार्यक्रम संग संपन्न हुई,सामाजिक अंकेक्षण की प्रक्रिया,ग्राम सभा की खुली बैठक बुला कर जनसुनवाई करती सोशल ऑडिट टीम

Abhishek Tripathi

बहुजन विकास अघाड़ी उत्तर भारतीय विकास संघ ने चलाया हस्ताक्षर अभियान 

Abhishek Tripathi

Leave a Comment