Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

ड्रग विभाग की छापेमारी मचा हड़कंप, मेडिकल दुकानों व क्लिनिको पर हुई ताबड़तोड़ छापेमारी




महराजगंज:भारत नेपाल के अंतर्राष्ट्रीय बार्डर पर स्थित ठूठीबारी कस्बे के आधे दर्जन मेडिकल स्टोर की दुकानो व क्लिनिक पर ड्रग विभाग, तहसीलदार, एसएसबी व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। इस दौरान उन दुकानों से संदिग्ध दवाओं के नमूने लिए और एक व्यक्ति को मौके से हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अचानक शुरू हुई छापेमारी से उन मेडिकल संचालकों के साथ अन्य कारोबारियों में खलबली मच गई।
मिली जानकारी के अनुसार सीमावर्ती क्षेत्रों में बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे मेडिकल स्टोर्स, क्लीनिक और अवैध नशीली दवाओं की खरीद फरोख्त के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार की दोपहर औषधि निरीक्षक शिव कुमार नायक, नायब तहसीलदार अंकित अग्रवाल, एसएसबी इंस्पेक्टर जय प्रकाश, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह यादव के संयुक्त टीम ने कस्बे के लगभग आधा दर्जन मेडिकल स्टोर्स और अवैध अस्पतालों पर छापेमारी किया है। मेडिकल संचालको में हड़कंप मच गया और दुकान का शटर गिरा कर भाग खड़े हुए। उक्त टीम के निरीक्षण के दौरान बंद मिले मेडिकल स्टोर्स पर नोटिस चस्पा कर स्पष्टीकरण तलब किया गया, तो वही शांतिनगर में स्थित जनता बवासीर अस्पताल को सील कर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। कस्बे में कार्रवाई के दौरान कई मेडिकल स्टोर्स की जांच कर संदिग्ध दवाओं के नमूने लिए और मेडिकल संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।
संयुक्त टीम में कुशीनगर ड्रग इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय, एसएसआई अरुण दुबे, जयनारायण, अजय कुमार व भारी संख्या में एसएसबी के जवान शामिल रहे।

Related posts

आनन्द लोक हॉस्पिटल द्वारा निःशुल्क चिकित्सा शिविर का किया गया आयोजन।

Abhishek Tripathi

दबंगों ने दबंगई बल पर गिरा दिया पांच फुट चला दीवाल, दुस्साहस 12 के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

Abhishek Tripathi

विश्व पर्यावरण के मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मौलाना अब्बास ने लगाया पौधा।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment