Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव के साथ की भोजपुरी ‘वीर हनुमान’ की घोषणा



एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री की तिकड़ी धमाल मचाने को तैयार हो गई है। जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल तिकड़ी की बात। इस तिकड़ी ने अब तक जितनी भी फिल्में साथ बनाई है वे सभी सुपरहिट साबित हुई है। जी हां ये तिकड़ी और कोई नहीं बल्कि ये है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी-फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निर्देशक पराग पाटिल की।
आज ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी-फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव को लेकर अपनी नई भोजपुरी फ़िल्म वीर हनुमान को घोषणा की है। जिसका निर्देशन पराग पाटिल करने जा रहे हैं। वही फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी की है।

लिंकः https://www.instagram.com/p/CqMhzGFIcr0/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
वर्ल्डवाइड चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वीर हनुमान की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म की घोषणा करते हुए निर्माता रत्नाकर कुमार ने एक पोस्टर सांझ किया है। जिसमें वीर हनुमान का आधा भाग नजर आ रहा है। वही पूरा पोस्टर सिंदूर रंग के साथ बनाया गया है। रत्नाकर कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि अनाउंसिंग फिल्म वीर हनुमान विथ खेसारी लाल यादव.शूटिंग स्टार्टिंग सून.डरेक्टेड बाय पराग पाटिल, प्रोड्यूस बाय रत्नाकर कुमार, रिटेन बाय अरविंद तिवारी।
इस घोषणा के बारे में निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि हमने आज ही खेसारी लाल यादव के साथ अपना ड्रीम प्रोजेक्ट वीर हनुमान की घोषणा की है। जिसकी तैयारी हम पिछले बहुत समय से कर रहे हैं। फिल्म का नाम वीर हनुमान है जिसमें आपको खेसारी लाल यादव का एक अलग अवतार देखने को मिलने वाला है।जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में खेसारी के अपोजिट इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री का चयन किया गया है जिनके नाम की घोषणा आने वाले दिनों में बाकी की स्टारकास्ट के साथ कि जाएगी। फिल्म का पीआर डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है।

Related posts

देर रात रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर दोनों गाड़ियों के चालक घायल

Abhishek Tripathi

दो दर्जन घरों पर चला बुलडोजर

Abhishek Tripathi

66वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल कैंपियरगंज द्वार हल्दी डाली में निःशुल्क पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन

Abhishek Tripathi

Leave a Comment