Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

खाकी वर्दी में पोस्ट हुआ वायरल भोजपुरी मर्दानी यामिनी सिंह बनी आईपीएस


हिंदी फिल्म की रानी मुखर्जी के बाद भोजपुरी में मर्दानी के किरदार में यामिनी सिंह नजर आ रही है जिनका खाकी वर्दी में फोटो खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो में यामिनी सिंह एक कड़क आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में दिख रही हैं, जिस के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। दरअसल यह फोटो यामिनी सिंह के आने वाली फिल्म ‘अवैध’ की है जिसमें एक पुलिस को आपकी भूमिका में ‘अवैध’ कारोबार करने वाले लोगों पर कहर बनकर बरसने वाली हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘अवैध’ का निर्माण राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है जिसके निर्देशक नीरज – रणधीर और निर्माता आदित्य कुमार झा हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जोर शोर से उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में चल रही है। फिल्म के वायरल फोटो में यामिनी सिंह के पुलिस के किरदार को महिला सशक्तिकरण की मिसाल के रूप में देखा जा रहा है। यामिनी सिंह अब तक के अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक किरदार को बड़े पर्दे पर जिया है लेकिन पहली बार लेडी कॉप की भूमिका में नजर आने वाली है। इस भूमिका उनका स्वैग भी लाजवाब नजर आ रहा है। इसको लेकर यामिनी सिंह ने कहा कि मैं अच्छे किरदारों की भूखी हूं। मुझे जगह किरदार ऑफर किया गया तो मुझे लगा कि मेरे लिए इसमें बहुत सारी संभावनाएं हैं और मैंने इसे तुरंत एक्सेप्ट कर लिया। अभी हम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने वाली है। मुझे यह पूरा विश्वास है। इसके लिए हम सर पर हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं।

यामिनी ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को लेकर कहा कि वे अच्छे व्यक्तित्व के धनी है और उनके साथ स्क्रीन शेयर करके बहुत कुछ सीखने को मिला है। गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अवैध की कहानी संवाद और पटकथा प्रवीन चंद्र और अभिषेक चौहान ने मिलकर लिखी है। फिल्म के डी ओ पी आरआर प्रिंस हैं और फिल्म में खेसारी लाल यादव वह यामिनी सिंह के अलावा अपर्णा मल्लिक, देव सिंह, सुबोध सेठ, समर्थ चतुर्वेदी, मनीष आनंद और अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा,रामचंद्र यादव हैं।

Related posts

राम मंदिर उद्घाटन से पहले अक्षरा सिंह ने कहा, ”राम सबके हैं”

Abhishek Tripathi

जल्द शूटिंग होगी भोजपुरी फिल्म,महिमा सत्यनारायण देव की

Abhishek Tripathi

निर्देशक ‘सत्यप्रकाश सिंह (बाबा)’ की बिहार से मुम्बई की जर्नी

Leave a Comment