Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या – जाने क्यों




भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं. भोजपुरी इंडस्ट्री का वो जाना माना चेहरा थीं.
बता दें कि आकांक्षा तीन साल की उम्र में ही पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे। लेकिन आकांक्षा का मन डांस और एक्टिंग की तरफ ज्यादा था। एक्ट्रेस को बचपन से ही टीवी देखना काफी पसंद था। अपने इसी पैशन को फाॅलो करने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। मुंबई में पढ़ाई खत्म करने के बाद आकांक्षा ने अपना करियर फिल्मों में शुरू किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी दोस्त पुष्पांजलि पांडे ने इसमें उनकी काफी मदद की थी।
आकांक्षा ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ नाम की फिल्मों में काम किया था. आज, 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम ‘आरा कभी हारा नहीं’ है. फैन्स के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि जिस आकांक्षा को उन्होंने आज नए गाने में देखा है, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. एक्ट्रेस ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. इस खबर के आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक पसर गया है
आकांक्षा दुबे ने चार दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट साझा किया था। जिसमें वह कह रही हैं कि बुरी कल भी नहीं थी और अच्छी आज भी नहीं हूं.

Related posts

25 अगस्त को रिलीज होगी निर्माता रत्नाकर कुमार और खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फ़िल्म संघर्ष 2

Abhishek Tripathi

पूजा अर्चना के साथ शुरू हुई निर्माता सुल्तान अंसारी की एक साथ कई अल्बम की शूटिंग

Abhishek Tripathi

मुख्य सहायक निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे खलनायक भी है :- रवि तिवारी

Abhishek Tripathi

Leave a Comment