Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

समाजवादी पार्टी ने विद्या सागर यादव को महराजगंज जिले का पार्टी जिलाध्यक्ष नियुक्त किया



महराजगंज जिले के समाजवादी पार्टी की कमान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विद्यासागर यादव को सौंपी

महराजगंज: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महराजगंज जिले में बड़ा संगठनात्मक निर्णय करते हुए पुराने, जमीनी, संघर्षशील नेता विद्या सागर यादव को महराजगंज जिले के समाजवादी पार्टी की कमान सौंपी है। पुराने जमीनी नेता विद्या सागर यादव को महराजगंज जिले का पार्टी जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
विद्या सागर यादव पार्टी के स्थापना काल से ही समाजवादी पार्टी से जुड़े रहे हैं और उनकी छवि एक तेज-तर्रार, पढ़े-लिखे, जुझारु नेता की है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट विद्या सागर को कुशल संगठनकर्ता माना जाता है और कार्यकर्ताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वे 2015 से लेकर 2021 तक प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष रहे। इसके अलावा वे समाजवादी पार्टी में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं।पिछले साल हुए सिसवा विधानसभा के चुनाव में बतौर विधानसभा अध्यक्ष विद्या सागर यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जमकर मेहनत की थी, इसका नतीजा रहा कि अपने स्थापना काल के बाद से आज तक हुए सभी चुनावों में सबसे अधिक वोट सिसवा विधानसभा में समाजवादी पार्टी को मिले।
पार्टी को जिले में कैसे मजबूत बनाना है, इस बारे में शनिवार राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सिसवा विधानसभा सीट से सपा के पूर्व प्रत्याशी और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल की मौजूदगी में विद्या सागर यादव को लखनऊ बुलाकर दिशा-निर्देश दिया था और इसके बाद उन्हें जिलाध्यक्ष नियुक्त करने का आधिकारिक आदेश पार्टी मुख्यालय से जारी कर दिया गया।

Related posts

रेवन्यू बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण विधायक ऋषि त्रिपाठी भी रहें मौजूद

Abhishek Tripathi

20 लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार 

Abhishek Tripathi

शितलापुर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक नीरज कुमार के नेतृत्व में पोक्सो-एक्ट के तहत वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

Abhishek Tripathi

Leave a Comment