Unity Indias

Search
Close this search box.
महाराजगंज

टेक्नॉलोजी विशेषज्ञ आनंद सिन्हा को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि

पटना:

बिरला सॉफ्ट कंपनी के चीफ इनफॉरमेशन ऑफिसर और ग्लोबल हेड आइटी आनंद सिन्हा को इनफार्मेशन टेक्नॉलोजी और साइबर सेक्यूरिटी के क्षेत्र मे विशिष्ठ योगदान के लिये डॉक्टरेट की मानद उपाधि दी गयी है।

नई दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में इंटरनेशनल इंर्टनशिप यूनिवर्सिटी एवं स्वर्ण भारत परिवार ट्रस्ट की ओर से आयोजित कार्यक्रम में आनंद सिन्हा को डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की गई। आनंद सिन्हा को यह उपाधि इनफार्मेशन टेक्नॉलोजी और साइबर सेक्यूरिटी के क्षेत्र मे विशिष्ठ योगदान के लिये प्रदान की गयी है।आनंद सिन्हा को यह उपाधि लंदन ऑर्गेनाइज़ेशन ऑफ़ स्किल डेवलपमेंट की डायरेक्टर तथा ग्लोबल रिसर्च जरनल की चीफ एडिटर प्रो. डा. परीन सोमानी, स्कूल ऑफ हयूमैनिटी एंड सोशल सांइस , जयपुर यूनिवर्सिटी के डीन प्रो. एन.डी. माथुर , जीएसटी सहायक कमिश्नर नोयेडा डा. श्याम सुंदर पाठक,अधिवता पीयूष पंडित फाउंडर आईआइयू एंड स्वर्ण भारत परिवार ट्रस्ट ने प्रदान की। डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्राप्त करने के बाद आनंद सिन्हा ने इंटरनेशनल इंर्टनशिप यूनिवर्सिटी का शुक्रिया अदा किया है।

गौरतलब है कि आनंद सिन्हा के पास दूरसंचार, मीडिया, आईटीईएस, सुविधा प्रबंधन,आईटी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर संगठनों जैसे विभिन्न उद्योगों में 24 से अधिक वर्षों का अनुभव है।

Related posts

14 बोरी खाद समेत मोटरसाइकिल बरामद

Abhishek Tripathi

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक

Abhishek Tripathi

अमृत महोत्सव के तहत मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम रामनगर में हुआं सम्पन्न

Abhishek Tripathi

Leave a Comment