Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

माही श्रीवास्तव ने कमरिया गाने में दिखाया कमाल का डांस, नेहा राज की आवाज का दिख जलवा

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने हुस्न और अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली अदाकारा माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है। उन्होंने बहुत ही काम समय में इंडस्ट्री को एक से बढकर एक गाने दिए है। आज उनके चर्चे इंडस्ट्री के हर व्यक्ति के जुबान पर है। माही और सुपरसिंगर नेहा राज की जोड़ी को इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक जोड़ी माना जाता है। जब भी ये दोनों साथ आते हैं तो गर्दा ही उड़ा देते हैं। इन जोड़ी के आये तक के सभी गाने सोशल मीडिया में टॉप लिस्ट में शुमार है वही यूट्यूब पर ये गाने मिलेनियम क्लब में शामिल होकर धूम मचा रहे है। अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से नेहा राज और माही श्रीवास्तव का धमाकेदार गाना ‘कमरिया’ रिलीज किया गया है।

लिंकः https://youtu.be/xMYHko-piVM

माही गाने में कहती है कि सोनवा के झुमका जदी लईबा न शहरिया से…छुए न देब पतरी कमरिया ये राजा…ढह देब सटबा जे अपना पजरिया से…छुए न देब पतरी कमरिया ये राजा…।
गाने को खेत खलियान के बीच फिल्माया गया है। जिसमें माही ने रंग बिरंगे लहंगा चोली पहना हुआ है जिसमें वे कमाल की लग रही है। और उनके डांस और एक्सप्रेसन के क्या कहने। उनके चेहरे के एक्सप्रेसन हर किसी को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। बीच बीच मे नेहा राज भी गाने में नजर आ रही है।
माही श्रीवास्तव और नेहा राज के कमरिया गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा पेश किया गया है। वही इसके लिरिक्स पिंकू बाबा ने लिखे हैं। इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है। गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने को कोरियोग्राफ अनुज मौर्य, सनी सोनकर, एडिट पंकज साव और डीआई रोहित ने किया है।

Related posts

फिल्म” हम हई तोहार दूल्हा” की पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य मुम्बई में स्टार्ट बहुत जल्द फर्स्ट लुक होगी आउट

Abhishek Tripathi

प्रधान ने कराया ग्रामसभा में खर पतवार दवा का छिड़काव

Abhishek Tripathi

दीनी-दुनियावी तालीम के प्रति मुसलमानों को जागरूक किया जाए : निकहत

Abhishek Tripathi

Leave a Comment