Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

काला साड़ी’ ने क्रॉस किए 75 मिलियन व्यूज, मिले 434K लाइक्स

माही श्रीवास्तव और शिल्पी राज के काला साड़ी की मची धूम, 75 मिलियन के पार व्यूज

भोजपुरी सिनेमा में बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने एक से बढ़कर एक म्यूजिक वीडियो से धमाल मचा रही हैं। उनके रिलीज हुई सभी गाने मिलेनियम क्लब में शामिल होने के साथ साथ यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के साथ एक गाना ‘काला साड़ी’ रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने अब तक 75 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 434k लाइक्स दे चुक। इस गाने को खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो को दर्शक अपना भरपूर प्यार और दुलाल दे रहे हैं। माही का ये वीडियो दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता हैं।

लिंकः https://youtu.be/sA5SX9NT_JE

शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। गाने में माही पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए। इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो। सांग में दोनों के बीच का तालमेल बहुत ही जबरदस्त है।

इस सांग को लेकर निर्माता रत्नाकर कहा कि हमारी पूरी टीम इस बात से खुश है कि गाने को गैर भोजपुरिया दर्शक भी देख रहे हैं है। इसकी माउथ पब्लिसिटी भी लोगों ने खूब की। गाने को हमने बेहद ही खास तरीके से बनाने की कोशिश की है, जो आज सफल होती नजर आ रही है। हमारी सोच को शिल्पी राज ने बेहतरीन तरीके से निभाया है। गाने को जिस अंदाज में उन्होंने पेश किया है। वैसे कोई और नहीं गा सकता था। और माही ने भी गाने में अपनी परफॉर्म से चार चांद लगा दिए है। उन्होंने इसे बहुत ही बढ़िया तरीके से निभाया है। मुझे उम्मीद है कि गाना जल्द ही 100 मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाएगा। इसके लिए काला साड़ी की पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई।
शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है। वही इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं।

Related posts

जनसुनवाई कार्यक्रम संग संपन्न हुई,सामाजिक अंकेक्षण की प्रक्रिया,ग्राम सभा की खुली बैठक बुला कर जनसुनवाई करती सोशल ऑडिट टीम

Abhishek Tripathi

दीनी-दुनियावी तालीम के प्रति मुसलमानों को जागरूक किया जाए : निकहत

Abhishek Tripathi

काम करने वाले नौकर के पिता के निधन पर अभीनेता जैकी श्रॉफ ने पुणे जाकर मनाया शोक

Abhishek Tripathi

Leave a Comment