Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
उत्तर प्रदेश

अंबेडकर जयंती के अवसर पर तुर्कमानपुर से पार्षद प्रत्याशी सीमा परवीन की रहनुमाई में छोटे बच्चों को निशुल्क पुस्तक वितरित किया गया। 

शिक्षित रहो आगे बढ़ो, बाबा साहब ने कहा था शिक्षा वह शेरनी का दूध है जो पिएगा वह दहाड़ेगा – सत्यम गहलोत

 

संपूर्ण भारत वर्ष ही नहीं संपूर्ण दुनिया में बाबा साहब के नक्शे कदम पर आज भी लोग शिक्षा हासिल कर रहे हैं – डॉ. सौरभ पांडेय

 

सेराज अहमद कुरैशी

 

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।

 

अंबेडकर जयंती के शुभ अवसर पर वार्ड नंबर 32 शहीद अशफाक उल्लाह नगर तुर्कमानपुर से पार्षद पद की महिला उम्मीदवार सीमा परवीन पत्नी मोहम्मद आकिब अंसारी जी की रहनुमाई में अंबेडकर कॉलोनी तुर्कमानपुर में स्थित अंबेडकर मंदिर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सबसे पहले सभी अतिथियों के हाथों बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण करके कार्यक्रम का आगाज किया गया। जय भीम, बाबा साहब अमर रहे, आदि नारे बुलंद आवाज से लगाए गए।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जर्नलिस्ट व एंकर शाहीन शेख जी ने कहा इंसान को इंसान रहने दो, खुदा के वास्ते धन को महान रहने दो, मत करो हिफाजत मंदिर और मस्जिदों की, अल्लाह ईश्वर का एहसान रहने दो। आप सभी नन्हे-मुन्ने बच्चे वह इल्म हासिल करें जिससे आप एक इंसान बन सके।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे धरा धाम इंटरनेशनल प्रमुख व जिंबाब्वे यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पांडेय ने संबोधित करते हुए कहा कि संपूर्ण भारत वर्ष ही नहीं संपूर्ण दुनिया में बाबा साहब के नक्शे कदम पर आज भी लोग शिक्षा हासिल कर रहे हैं, और इसी क्रम में तुर्कमानपुर वार्ड में मोहम्मद आकिब अंसारी जी ने शिक्षा के क्षेत्र में जो क्रांति पैदा की है वह बहुत ही काबिले तारीफ है जिसका कोई भी कॉल नहीं है और इसको पैसे खरीदा नहीं जा सकता है

कार्यक्रम के विशेष आमंत्रित अतिथि अमिताभ जयसवाल जी ने तुर्कमानपुर वार्ड के समस्त नागरिकों की ओर रुख करते हुए कहा कि आप सभी लोग बाबा साहब के आदर्शों को हमेशा जिंदा रखें।

कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि आशीष सर, शेखर सर, नसीमा बानो, अर्चना, आदि मेहमानों ने भी बच्चों और समस्त सम्मानित वार्ड वासियों को संबोधित किया।

कार्यक्रम के अंत में वार्ड नंबर 32 शहीद अशफाक उल्ला नगर तुर्कमानपुर से पार्षद पद की महिला उम्मीदवार सीमा परवीन पत्नी मोहम्मद आकिब अंसारी ने अपने आने वाले सभी मेहमानों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया तथा साथ ही साथ अंबेडकर कॉलोनी में स्थित अंबेडकर पुस्तकालय एवं वाचनालय के अध्यक्ष श्री इंद्रेश जी वह संरक्षक उनके आदरणीय पिता श्री, अशोक जी वह उनकी समस्त पदाधिकारी गणों को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया गया व उनको सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम के इस अवसर पर इंजीनियर मिन्नत गोरखपुरी, डॉक्टर एहसान अहमद, हाजी जलालुद्दीन कादरी, मकसूद अली, नसीम अशरफ, शफीक अहमद, मनीष जी, निदा फातिमा, नाजिया, शालू, गुरु बाबा, नुरुल हुदा आदि लोगों ने शिरकत की।

Related posts

रौतहट में भारत-नेपाल सद्भाव मुशायरा

Abhishek Tripathi

हरदोई जेल में शिफ्ट किया गया आज़म खाँ का पुत्र अब्दुला आज़म, फर्जी जन्म प्रमाण पत्र के मामले में कोर्ट ने सुनाई थी सजा

Abhishek Tripathi

जमिनी विवाद को लेकर दो सगे भाईयों मे मारपीट के दौरान एक की गयी जान गांव में दहसत का माहौल

Abhishek Tripathi

Leave a Comment