Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

लैलूंगा में भाजयुमो ने आंबेडकर जयंती पर नरवा की सफाई कर निस्तार की कराई व्यवस्था, सेवा की पेश की मिसाल

सतीश चौहान लैलूंगा

आंबेडकर जयंती के अवसर पर रायगढ़ जिले के लैलूंगा में भाजयुमो व बीजेपी ने सामाजिक न्याय सप्ताह का समापन सेवा कार्य करते हुए किया. इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार को आईना दिखाते हुए नरवा की सफाई की और मोहल्लेवासियों को इस गर्मी के सीजन में निस्तारी की सौगात दी.

बता दें कि बीजेपी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल से सेवा सप्ताह की शुरुआत की गई थी. जारी था जिसके तहत भाजपा को प्रत्येक निचले तबके के लोगों को साथ समय व्यतीत करना था. भूपेश सरकार को आईना दिखाते हुए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत सहित पूरी टीम ने लैलूंगा नगर के वार्ड नं 07 गांधी नगर में सेवा बस्ती में रहने वाले लोगों के लिए बाधित निस्तारी छोटी नहर में सफाई अभियान चलाया.

यह नहर लैलूंगा के लिए जीवनदायिनी रहती है, नहर जो खेती किसानी और जलस्तर के लिए एक मात्र स्त्रोत है. चर्चा के दौरान रवि भगत ने कहा कि भूपेश बघेल नरवा गरवा घुरवा बाड़ी को अपनी महत्वाकांक्षी योजना बताती है जो पूरी तरह विफल है. साथ ही इसकी आड़ में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. गांधी नगर की सेवा बस्ती में रहने वाले लोग इस नहर से पूरी तरह आश्रित हैं. लोगों की निस्तारी समेत खेती के लिए एक मात्र साधन है. लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार उनके प्रशासन के लोग भी ऐसी मूलभूत सुविधाओं को नजर अंदाज करते हुए कागजों पर ही योजना चला रही है. इस सफाई अभियान को देख कर सेवा बस्ती में रहने ग्रामीणों ने भी भाजयुमो के साथ मिलकर भाजयूमो का पूरा सहयोग किया.

सफाई के बाद किया सहभोज
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत के साथ बीजेपी और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने गांधी नगर के रहवासियों के साथ नाश्ता भी किया. इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रमेश पटनायक, बोधराम प्रधान, कृष्णा जायसवाल, दिनेश यादव, संतोष यादव, शंभु सारथी, विक्रम चौहान, रामकुमार साय, मनोज सतपथी, अवधराम पटेल, मुन्ना कौशिक, शांता भगत, पूनम कौशिक, हेमंती सारथी, नूर आलम, शौकत अली, संदीप सारथी, सपन सारथी, राकेश सारथी, राजू डहरिया, आजम खान, हेतराम सारथी, वीरेंद्र सारथी उपस्थित रहे.

शाम को हेल्थ कैंप
आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में सेवा बस्ती में रहने वाले लोगों के लिए हेल्थ कैंप भी शाम को चलाया जाएगा. इसमें क्षेत्र की प्रसिद्ध डॉक्टर सुनील गुप्ता समेत फार्मासिस्ट मनोज कौशिक, सांसद प्रतिनिधि रामकुमार साय, मुन्ना कौशिक, अवधराम पटेल उपस्थित रहेंगे और निशुल्क चिकित्सा देवा देंगे.

Related posts

विजय चौहान, काजल यादव की ‘हरमोनिया’ का भव्य मुहूर्त संपन्न विंध्याचल में

Abhishek Tripathi

शब-ए-बरात और होली पर्व को शांति पूर्वक गोरखपुर शहर में सकुशल संपन्न कराने पर सभी प्रशासनिक अधिकारियों को किया गया सम्मानित।

Abhishek Tripathi

85 साल के इदरीस ने बनाया खूबसूरत ताज़िया

Abhishek Tripathi

Leave a Comment