Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

ग्रामीणों ने पीएम आवास में धांधली को लेकर डीएम को सौंपा था शिकायती पत्र

जांच न होने से नाराज ग्रामीणों ने पंचायत भवन का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया

महराजगंज:निचलौल ब्लॉक क्षेत्र के सुकड़हर गांव में पीएम आवास योजना में धांधली को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ रहा है। ऐसे में ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों से लिखित शिकायत कर जांच कर कार्रवाई की मांग की थी
जिसमें महीनों बीत जाने के बाद भी कोई जांच-पड़ताल नहीं किया गया जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पंचायत भवन पर जाकर हंगामा व धरना प्रदर्शन करना चालू कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जांच करने का आश्वासन देकर धरना कर रहे लोगों को उठाया ।ग्रामीण रोजई,प्रभुनाथ,रामकुण्डल,ललिता,चंपा देवी,हिरिया,गायत्री आदि ग्रामीणों ने 03/06/2023 को जिलाधिकारी से शिकायत कर कहा है कि उनके पास पक्का मकान नही है। वह पीएम आवास योजना के पात्र है। उनका नाम भी पीएम आवास योजना की सूची में दर्ज भी था। लेकिन चुनावी रंजिश के चलते उनकी नाम को कटवा दिया गया है। जबकि अपात्र लोगों के नाम से आवास को आवंटन किया गया है। जिसे अपात्र लोग खलिहान की भूमि में निर्माण करा रहे है। आक्रोशित ग्रामीणों ने जांच कर कार्रवाई की मांग की है।
इस संबंध में एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी नही थी। संबंधित मामले में विभाग के जिम्मेदारो से जानकारी लेकर जांच कराई जाएगी।

Related posts

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (आरएसएस ) जलसा पैगामे इंसानियत व मोहब्बते वतन

Abhishek Tripathi

वित्तीय साक्षरत सप्ताह के दौरान ग्राम सवरेजी ब्लाक सदर में आयोजन

Abhishek Tripathi

नशीली इंजेक्शन के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार, भेजा जेल 

Abhishek Tripathi

Leave a Comment