Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
उत्तर प्रदेश

8 से 9 जुलाई तक गोवा पद्मनाभ पीठाधिश्वर पद्मश्री ब्रह्मेशानंद आचार्य स्वामी जी जयपुर प्रवास पर रहेंगे, कालवार रोड़ कृष्ण कुंज विलास में होंगे निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

8 से 9 जुलाई तक गोवा पद्मनाभ पीठाधिश्वर पद्मश्री ब्रह्मेशानंद आचार्य स्वामी जी जयपुर प्रवास पर रहेंगे, कालवार रोड़ कृष्ण कुंज विलास में होंगे निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

पद्मश्री से सम्मानित गोवा के प्रसिद्ध संत सतगुरु महाराज स्वामी ब्रह्मानंदाचार्य जयपुर प्रवास पर रहेंगे। 8 जुलाई से 9 जुलाई तक, संत महाराज एक निजी कार्यक्रम के दौरान होंगे शामिल। इस कार्यक्रम का आयोजन कृष्ण कुंज विलास, कालवाड़ रोड पर व्यापारी प्रकाश मिश्रा जी के निवास स्थान पर होगा उसके बाद दिनाक 9 जुलाई को कार्यक्रम खाटू श्याम और सालासर बालाजी जी की यात्रा है और इसमें भक्तों द्वारा बड़ी संख्या में स्वागत की तैयारी हो रही है।

स्वामी ब्रह्मानंदाचार्य जी मान्यता के प्रमाण के रूप में भारत सरकार द्वारा उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। उन्होंने सदियों से मानवता को प्रेरित करते आए हैं और ग्यान, सेवा और धर्म की बातचीत में अद्वितीय योगदान दिया है।

इस निजी कार्यक्रम में, संत महाराज जी अपने शिष्यों और अनुयायियों के साथ एक विचार-विमर्श सत्र में भाग लेंगें। इसके अलावा, वे धार्मिक अध्यात्मिक भजन संग्रह का आयोजन करेंगे और आर्शीवाद समारोह आयोजित किया जाएगा।

यह कार्यक्रम सालासर बालाजी आराधकों के लिए एक विशेष अवसर होगा, जहां वे संत महाराज जी से मिलने और उनसे शास्त्रों, भजनों और धर्म संबंधी बातचीत करने का अवसर पाएंगे। कृष्ण कुंज विलास में होने वाला यह कार्यक्रम सत्संग की माहौल में आयोजित होगा, जहां उम्मीद है कि भक्तों को आध्यात्मिक एवं मनोयोगी अनुभव मिलेगा।

पद्मनाभ पीठ गोवा में संत महाराज स्वामी ब्रह्मानंदाचार्य जी की प्रतिष्ठित पुराणिक और आध्यात्मिक संस्कृति को बहुत महत्व दिया जाता है। उनकी यात्रा से पहले ही खाटू श्याम और सालासर बालाजी जी की यात्रा में भक्तों द्वारा स्वागत की तैयारी शुरू हो रही है। लोगों ने इस खास और साधारण क्षण के लिए अपनी भक्ति और आदर स्पष्ट किए हैं और वे संत महाराज से मिलने के लिए आराधना आदान कर रहे हैं।

यह प्रवास लोगों को एक आध्यात्मिक और परम सुख की यात्रा में शामिल होने का अवसर देने का महान संयोग है। सतगुरु महाराज जी के साथ यह दुर्लभ मौका भक्तों को आनंद और आध्यात्मिक उन्नति का संगम होगा। इस प्रकार, कृष्ण कुंज विलास में होने वाले निजी कार्यक्रम से जुड़े लोग यह मानते हैं कि वे इस आध्यात्मिक अनुभव को यादगार बनाने का मौका प्राप्त करेंगे।

कार्यक्रम के निवेदक महाबलेश्वर के माने जानें समाज सेवी जगन्नाथ सिंह राव, विवेक दूबे, वीरेंद्र सिंह हुडील, मन मोहन सिंह , हरी सोनी , भारत गुर्जर, अजीत बैंसला, अमित शर्मा है

Related posts

20 दिन पूर्व पिता के गुजरने के बाद बिटिया के शादी में मदद के लिए लोग पहुँचे।

Abhishek Tripathi

कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर प्रयागराज से परवेज़ अख्तर अंसारी को बनाया गया पश्चिम बंगाल का प्रभारी

Abhishek Tripathi

छठवें अन्तर्राष्ट्रीय पत्रकार सम्मान, संगोष्ठी व महाअधिवेशन मधेपुरा, बिहार में देश विदेश के सैकड़ों पत्रकार शामिल होंगे।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment