Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

बड़े पिता के लड़के ने बेच दिया खेत शिकायतकर्ता पहुंचा डीएम ऑफिस

व्यक्ति ने ज्ञापन देने के बाद मीडिया के सामने अपनी बात रखें और उसके द्वारा बताया गया कि उसने डीएम साहब को अवगत कराया है और
निवेदन की, प्रार्थी सिद्धू पुत्र लालमन महराजगंज का निवासी है रामरक्षा पुत्र रामअवध प्रार्थी के बड़े पिता के लड़के मौजा-गिरगिटिया, तप्पा- बांकी. परगना हेवली है। उक्त रामरक्षा मौजा उपरोक्त स्थित आस-262 हे० रकवा 0.6070 हे0 में अपने हिस्से की भूमि 21 ( अमरनाथ, रमेश सिंह, योगेन्द्र यादव, अशोक, अमरनाथ, तहसील सदर, सा० सोनू शर्मा, श्रीराम, मुस्ताक, रिजवानुल्लाह, संदीप रामनाथ पासवान, मोदी, किसमत. शैलानी, त्रिलोकी, किसमती, सुबाष, रामनरेश) अन्य लोगों को मौखिक जनपद- तौर पर बेच दिये है। जिसमें लेने वाले लोग अपना-अपना मकान बनवा लिए है। उसके बाद उक्त रामरक्षा प्रार्थी के हिस्से की जमीन अपनी पत्नी को हिपावनामा कर दिये। उक्त रामरक्षा की पत्नी ज्ञान्ती ने लोरिक पुत्र हेमराज को 2 डि० भूमि बैनामा कर दी। जमीन की पैमाईश करने जा रहे थे तब प्रार्थी को जानकारी हुई। प्रार्थी द्वारा मना करने पर हेमन्त पुत्र मदना जो गिरगिटिया चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाते है प्रार्थी को गाली-गुप्ता दिये तथा जान से मारने की धमकी दिये तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके अपमानित किये, उक्त जमीन में पेड़ भी है तथा मिट्टी ईंट गिरा है। जिसको उक्त मामले में उचित कार्यवाही किया, जाना अति आवश्यक है व्यक्ति ने यह भी बताया कि अगर कार्यवाही नहीं होती हो तो वह कोर्ट के दरवाजे खटखटाने मे पीछे नहीं हटेगा मामला जायदाद का है यदि उसके साथ इस तरीके की घटना घटित हो रही है तो उसके लिए नया संगत नहीं है।

Related posts

आगामी त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक सोनौली कोतवाली में संपन्न

Abhishek Tripathi

दी बुद्धिस्ट सोसाइटी आफ इंडिया गोरखपुर मण्डल शाखा के तत्वाधान में 73 वॉ सविधान दिवस एवं सम्मान समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया।

Abhishek Tripathi

श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में निकली भव्य शोभायात्रा

Abhishek Tripathi

Leave a Comment