Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

प्रदीप पांडेय चिंटू और संदीप सिंह की फिल्म “भारत भाग्य विधाता”

 

 

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी स्टारर भोजपुरी फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का धांसू ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर टीजर का विस्तार है, जिसमें एक बार फिर से प्रदीप पांडेय चिंटू छाए रहे। उनका एक्शन, उनके डायलॉग, उनके रोमांस का जादू भोजपुरी के दर्शकों पर भी छा गया है और ट्रेलर रिलीज होने के साथ वायरल हो रहा है। “भारत भाग्य विधाता” के ट्रेलर का रन टाइम 3:54 है, जिसकी प्रस्तुति पलक झपकने का वक्त तक नहीं देती है। फिल्म के ट्रेलर को बी4यू के वाइस प्रेसिडेंट संदीप सिंह ने तगड़ा बताया है और कहा कि कई अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर रह चुके प्रदीप पांडेय चिंटू का रंग फिल्म के ट्रेलर में खूब चढ़ा है। फिल्म की कहानी में बेहद फिट भी नजर आए हैं।

 

*जनता का जिससे नाता है, वही भारत का भाग्य विधाता है।* जैसे एक से बढ़कर एक डायलॉग इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि फिल्म “भारत भाग्य विधाता” बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाली है। फिल्म को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि यह फिल्म बिहार और यूपी के एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित है। मैंने फिल्म में पुलिस का किरदार निभाया है। इससे पहले भी कई फिल्मों में पुलिस का किरदार निभा चुका हूं, लेकिन यह उन सबसे अलग है। आपने अगर ट्रेलर देखा है तो आपको अंदाजा हो गया होगा कि फिल्म कितनी बड़ी और व्यापक बनी है। बाकी आपको फिल्म देखनी होगी, फिर पता लग जाएगा कि यह कितनी बड़ी फिल्म होने वाली है।

 

गौरतलब है कि बी4यू भोजपुरी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “भारत भाग्य विधाता” स्वतंत्रता दिवस के बाद 18 अगस्त को रिलीज होगी। इसकी जानकारी बी4यू के वॉयस प्रेसीडेंट संदीप सिंह पहले ही दे चुके हैं, जब उन्होंने ये भी बताया था कि भोजपुरी में अभी तक पुलिस डिपार्टमेंट पर ऐसी कोई पिक्चर नहीं बनी है। यह फिल्म फुल एक्शन और रोमांच से भरपूर है। फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। हाई आईक्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी के एसोसिएशन में B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फिल्म “भारत भाग्य विधाता” के निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द कुमार अग्रवाल व म्यूजिक सेटेलाइट हैं।

फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी के साथ भूपेंद्र सिंह, विनीत विशाल, उमेश सिंह धामा वर्मा मुन्ना सिंह साहिल शैख़, पुष्पेंद्र सिंह संजीव मिश्रा और करिश्मा सैनी प्रमुख भूमिका हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट बी4यू के वॉयस प्रेसीडेंट संदीप सिंह का है। निर्देशक अनंजय रघुराज है। कथा, पटकथा व संवाद अरविन्द तिवारी है। संगीतकार साजन मिश्रा है। गीतकार शेखर मधुर, आशुतोष तिवारी, धरम हिंदुस्तानी, अताउल्लाह आशिक़ हैं। गायक प्रदीप पांडेय चिंटू, जतिंदर सिंह अली प्रियंका सिंह इन्दु सोनाली, रोहित कुमार, विजय चौहान शिल्पी राज हैं। संकलन संतोष हरावडे है। कहानी और डायलॉग अरविन्द तिवारी का है। छायांकन प्रकाश अन्ना है। मारधाड़ श्री श्रेष्ठा है। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम व मनोज गुप्ता और आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार है।

Related posts

पुलिस व एसएसबी की संयुक्त कार्यवाही में 473 शीशी नेपाली शराब बरामद, एक गिरफ्तार

Abhishek Tripathi

टुटी फुटी नाली से फैल रही गम्भीर बीमारी जिम्मेदार मौन

Abhishek Tripathi

रमजान की रातों में इबादत से गुनाह होंगे माफ – कारी अनस

Abhishek Tripathi

Leave a Comment