Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के पालघर में चलती ट्रेन में आरपीएफ के कांस्टेबल ने की अंधाधुंध फायरिंग, आरपीएफ के एक एएसआई तिलक राम व तीन यात्रियों की मौत।

मुंबई

आज सुबह करीब साढ़े 5 बजे मुबंई-एक्सप्रेस में घटी, फायरिंग के बाद बोरीवली में चेनपुलिंग कर ट्रेन से उतरकर भाग रहे चेतन नामक आरपीएफ कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसने फायरिंग क्यों की अभी पता नहीं चल सका है।
गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई है. यह ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी. मरने वालों में एक RPF का ASI सहित 3 यात्री शामिल हैं. RPF के कॉन्स्टेबल चेतन ने पहले एएसआई को गोली मारी और फिर अन्य तीन यात्रियों पर फायरिंग कर दी.

गोलीबारी की यह घटना वापी से बोरीवली मीरा रोड स्टेशन के बीच हुई. मीरा रोड बोरीवली के बीच GRP मुम्बई के जवानों ने आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद आरोपी को बोरीवली पुलिस स्टेशन में लाया गया. दोनों ही आरपीएफ कर्मी ऑन ड्यूटी पर थे और ऑफिशियल काम से मुंबई आ रहे थे. आरोपी जवान ने अपनी सर्विस गन से फायरिंग की.

जयपुर एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12956) के कोच नंबर बी 5 में हुई है. यह घटना आज सुबह 5.23 बजे घटी. आरपीएफ का जवान और एएसआई दोनों ट्रेन में सफर कर रहे थे. इसी दौरान कांस्टेबल चेतन ने एएसआई टीकाराम पर अचानक गोली चला दी, जिससे सफर कर रहे यात्रियों में हडकंप मच गया. डीसीपी वेस्टर्न रेलवे, मुंबई के संदीप वी. ने ‘आज तक’ से बात करते हुए बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. लेकिन सवाल उठ रहा है कि अगर उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी तो फिर उसे ड्यूटी पर क्यों तैनात किया गया था?

Related posts

मुंबई में आंधी-तूफान ने मचाई तबाही, 8 की मौत और 55 घायल

Abhishek Tripathi

बहुजन विकास अघाड़ी उत्तर भारतीय विकास संघ ने चलाया हस्ताक्षर अभियान 

Abhishek Tripathi

नालासोपारा के होटल में लगी भीषण आग, चार लोग घायल

Abhishek Tripathi

Leave a Comment