Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

हिंदी फिल्म “प्रेम दस्तक” जल्द ही होगी सिनेमाघरों में रिलीज

———————————————————–
CMS एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हिन्दी लव रोमांटिक फिल्म “प्रेम दस्तक” जल्द ही आप सभी के नजदीकी सिनेमाघरों में भव्य पैमाने के साथ रिलीज होगी।
बता दे “प्रेम दस्तक” जितना खूबसूरत फिल्म का टाइटल है उससे भी ज्यादा खूबसूरत पूरी फिल्म क्योंकि फिल्म कास्टिंग से लेकर फिल्म की मेकिंग तक सब परफेक्ट है।
फिल्म के निर्माता सुशील शर्मा ने फिल्म की कहानी के बारे में थोड़ी जानकारी दी उन्होंने कहा आज के मॉडर्न दौर में प्रेम को लोगो ने मजाक बना कर रख दिया प्रेम क्या होता है उन्हे इस बात का अहसास ही नही है और ज्यादा आधुनिकता में अपने माता पिता और बड़े बुजुर्गो को गलत साबित करते है फिर जब कही गलत जगह फंस जाते है तो अहसास होता है मैं गलत था पिता जी या दादा जी सही थे। ये फिल्म आज के यूथ को संदेश देगी की हमारे बड़े हमेशा हमारे लिए सही राय देते है उनकी बातो पर अमल करना चाहिए साथ ही प्रेम की परिभाषा और उसके अहसास को परिभाषित करती है। उम्मीद है आप सभी दर्शको को पसंद आयेगी फिल्म।
इस खूबसूरत कथा पटकथा को नितिन कांबले ने लिखा है और इस फिल्म की निर्देशन की कमान उन्ही ने संभाल रखा था, कहानी तो लाजवाब है ही उन्होंने निर्देशन भी बहुत उम्दा किया। फिल्म का छायांकन किया है अनिकेत के ने और फिल्म का सबसे बेहतरीन पार्ट होता है गीत संगीत इस फिल्म में संगीत दिया है सलिल कुलकर्णी, राजेश सावंत, आनंद मेनन ने। कार्यकारी निर्माता कटिंग चाय प्रोडक्शंस ,प्रोडक्शन एस वी नंदगावले ने और
संवाद जन्मेजय पाटिल ने लिखे है। फिल्म के निर्माता सुशील शर्मा और एसोसिएट प्रोड्यूसर है गोरख जोखडांडे जी।
फिल्म की कास्टिंग बहुत ही अच्छी है जिसमे मुख्य भूमिका में मिलिंद सिलोरे और मधुरा वैद्य इसमें मेन लीड में है इनके सुभांगी लटकर,अरुण नलवडे और राजेश कांबले है इसके अलावा गेस्ट अपीरियंस में सुशांत सेलर नजर आयेंगे।
जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो तो आप लोग अपनी फैमिली के साथ फिल्म देखने जरूर जाए।

Related posts

सुहाग के दीर्घायु के लिए महिलाओं ने की पीपल बृक्ष की पूजा

Abhishek Tripathi

प्रार्थमिक विद्यालय को हाईटेक बनाने के लिए ग्राम सभा के लोगों द्वारा सहयोग करने की गई घोषणा

Abhishek Tripathi

मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने महराजगंज में एक विशाल जनसभा को किया सम्बोधित

Abhishek Tripathi

Leave a Comment