Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

महराजगंज डिस्ट्रिक्ट स्कूल एसोसिएशन की आकस्मिक बैठक संपन्न, दिवंगत छात्रा को दी गई श्रद्धांजलि

महाराजगंज। महराजगंज डिस्ट्रिक्ट स्कूल एसोसिएशन की आकस्मिक बैठक दया होटल महराजगंज में आहूति की गयी। जिसकी अध्यक्षता आलोक रंजन तिवारी जी ने की । कार्यक्रम का संचालन सचिव महेंद्रानंद जायसवाल जी ने किया। बैठक में आजमगढ़ के चिल्ड्रेन्स गर्ल्स स्कूल में हुई घटना की निष्पक्ष जाँच कराये बिना विद्यालय की प्रधानाचार्या एवं शिक्षक की हुई गिरफ्तारी के विरोध में उत्तर प्रदेश के सभी विद्यालय 8 अगस्त को सांकेतिक विरोध प्रदर्शन के रूप में बंद रहे ताकि छात्रा के आत्महत्या प्रकरण की सही जाँच की जाए और जाँच के बाद अगर विद्यालय की प्रधानाचार्या एवं शिक्षक दोषी पाये जाते हैं तभी उनके खिलाफ कार्यवाही अवश्य की जाए किन्तु बिना जाँच किये गिरफ्तारी न्यायोचित नहीं है।
साथ ही साथ संगठन के अध्यक्ष ने यह प्रस्ताव रखा कि एक ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रशासन से एक दिशा निर्देश प्राप्त किया जाए कि यदि कोई छात्र-छात्राएं अनुशासनहीनता करता है या मोबाइल फोन जैसी वस्तुएँ लेकर विद्यालय में आता है तो हमें क्या करना चाहिए | उन्होंने कहा कि हम शिक्षक, प्रधानाचार्य और प्रबंधक उस परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हैं।
अन्त में सभी प्रबन्धकों ने आजमगढ़ की छात्रा की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शोक सभा करते हुए उसे श्रद्धाजलि अर्पित की।
बैठक में नसीम अख्तर, सलीम खान, बीके तिवारी, रत्नेश चंद्रा, अर्श जायसवाल, अंकुर गुप्ता, दुर्गेश सिंह, आकाश सिंह ,नीरज तिवारी, इरफ़ानुल्लाह खान, सुभाष यादव, प्रवीन कुमार, डां घनश्याम शर्मा ,धर्मेन्द्र यादव, कमलेश शर्मा, आदिश अंसारी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

महिला सशक्तिकरण का किया जा रहा हनन महिला के साथ दरोगा ने किया अभद्रता

Abhishek Tripathi

देर रात रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर दोनों गाड़ियों के चालक घायल

Abhishek Tripathi

अम्बेडकर के योगदान को कट्टरपंथियों ने कभी श्रेय नहीं दिया।
अमित कुमार त्रिवेदी

Abhishek Tripathi

Leave a Comment