Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

भोजपुरी फिल्म “दिल एक मंदिर” का मुहूर्त कर शूटिंग हुई स्टार्ट

भोजपुरी फिल्म “दिल एक मंदिर” का मुहूर्त कर शूटिंग हुई स्टार्ट
———————————————————–
फूला एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “दिल एक मंदिर” का आज बाबा गोरखनाथ की पावन धरती गोरखपुर के बरहलगंज में मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है।
बता दें फिल्म की कहानी के बारे में फिल्म के लेखक निर्देशक भृगु बृंदा ने बताया हमारी फिल्म प्यार समर्पण और त्याग पर आधारित ट्राएंगल लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है जिसमे लव रोमांस और फैमिली ड्रामा और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा आज के इस आधुनिकता के दौर में लोग अपने समाज और सभ्यता को भूल कर वेस्टर्न कल्चर की तरफ जा रहे जो आने वाली पीढ़ी के लिए गलत संदेश जायेगा इन्ही चीजों को ध्यान में रखकर मैंने ऐसी कहानी का लेखन और निर्देशन कर रहा हूं ताकि इस फिल्म से समाज को संदेश पहुंचे। फिल्म में केंद्रीय भूमिका में राहुल सिंह,तरुण कुमार और निशा पांडे है। तीनों कलाकार लाजवाब एक्टर है उम्मीद है ये तिकड़ी दर्शको का दिल लूटेगी।
फिल्म का निर्माण फूला एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता श्यामपति है और निर्देशक भृगु बृंदा है।
फिल्म को संगीत से सजाया अनुज तिवारी ने।फिल्म का छायांकन कर रहे है कृष्णा नंद पांडेय और फिल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) है।
फिल्म में मुख्य भूमिका में राहुल सिंह, तरुण कुमार,निशा पांडेय,उमेश सिंह,पूजा मौर्या,साहेब लाल धारी, बृजेश मिश्रा, श्यामपति,रीना पांडेय,वीर सावरकर,प्रिया वर्मा और गुड्डी, आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

Related posts

त्योहारों को लेकर पुलिस सतर्क, कस्बे में पैदल फ्लैग मार्च कर लोगो को सुरक्षा का एहसास कराया।

Abhishek Tripathi

अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास बेस्ट के CNG बस मे लगी आग, कोई यात्री घायल नहीं।

Abhishek Tripathi

*बहुआर चौकी प्रभारी मनीष पटेल द्वारा किया सिक्योरिटी सर्वे के तहत ग्रामीणों से सीधा संवाद*

Abhishek Tripathi

Leave a Comment