Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

गदर 2 की सक्सेस के बाद पहली बार आया सनी देओल का रिएक्शन, कहा- दो पीढ़ियां गुजर गईं लेकिन…

गदर 2 की सक्सेस के बाद पहली बार आया सनी देओल का रिएक्शन, कहा- दो पीढ़ियां गुजर गईं लेकिन..

 

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 शुक्रवार यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बंपर कमाई की है। ऐसे में अब सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं।

 

एक बार फिर से इस मूवी को लेकर फैंस की दीवानगी बस देखते ही बन रही है। मूवी के कई एक्शन सीन्स दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। महज दो दिनों में ही इस फिल्म ने 83 करोड़ की कमाई कर गदर मचा दिया है। वहीं, अब सनी देओल ने पहली बार मूवी और इसके कलेक्शन को लेकर सनी का रिएक्शन सामने आया है।

 

गदर 2 को लेकर सनी ने कही ये बात

सनी देओल ने इन दिनों अपनी फिल्म के सक्सेस से फूले नहीं समा रहे हैं। हाल ही में टाइम्स नाउ से हुई बातचीत में सनी ने मूवी को लेकर अपने दिल की बात कही। सनी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, ‘वाकई में मैं बहुत खुश हूं। जब हमने गदर 2 बनाने के बारे में सोचा था, उस वक्त हमें इस बात जरा भी अंदाजा नहीं था कि दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा। गदर को आए आप देखिए दो पीढ़ियां गुजर गईं, लेकिन लोगों का प्यार कम नहीं हुआ। दर्शकों ने जितना पहली फिल्म को पसंद किया था उतना ही दूसरी को भी कर रहे हैं। मैं काफी हैरान हूं और खुश भी। फिल्म इंडस्ट्री को बनाए रखने के लिए हमें कुछ हिट फिल्मों की जरूरत है।’

 

अपनी उम्र को लेकर भी बोलो सनी

सनी से इस दौरान जब उनकी उम्र को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा , ‘मुझे नहीं पता। मैं इस बारे में नहीं सोचता कि मेरी उम्र कितनी है। मैं हमेशा ही अपनी उम्र की परवाह किए बिना ही बस काम करता गया पूरी ताकत के साथ और इसी का ही शायद नतीजा है कि आज भी लोग मुझे इतना प्यार करते हैं।’ गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो महज दो दिनों में इस मूवी ने 83 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पहले दिन जहां इसने 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म 43 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

Related posts

शितलापुर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक नीरज कुमार के नेतृत्व में पोक्सो-एक्ट के तहत वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

Abhishek Tripathi

अन्यंत्रित बाइक ईंट से टकराई युवक की दर्दनाक मौत।

Abhishek Tripathi

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस का आयोजन 

Abhishek Tripathi

Leave a Comment