Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालकों ने पांच सुत्रीय मांग को लेकर प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालकों ने पांच सुत्रीय मांग को लेकर प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

महराजगंज – ग्राहक सेवा केन्द्र संचालकों ने अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर एसबीआई के कार्यवाहक प्रबंधक आफताब आलम को ज्ञापन सौंपा है। वहीं 24 अगस्त से पांच सितंबर तक मांग पूरा ना होने पर अनिश्चित कालीन हड़ताल करने की चेतावनी दी है।

भारतीय स्टेट बैंक ठूूूूठीबारी अंतर्गत क्षेत्र के गडौरा में दो, ओडवलियां में दो ,रेगहियां में एक, ठूूूूठीबारी में चार, बोदना में एक,धमऊर में एक, मेघौली में एक ग्राहक सेवा केन्द्र संचालित है। बुधवार की सुबह ग्राहक सेवा केन्द्र संचालकों ने एक दिवसीय हड़ताल कर अपनी मांग पत्रों को लेकर बैंक के कार्यवाहक इंचार्ज फील्ड अफसर अफताब आलम को ज्ञापन सौंपा। संचालकों ने अपनी पांच सुत्रीय मांग पत्र में लिखा है कि सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र के कमीशन में हुई कटौती की समीक्षा, अन्य बैंकिंग उत्पादों की बिक्री या उनके प्रोसेसिंग की प्रक्रिया,

एसबीआई के ग्राहक संचालक की प्रतिमाह मानदेय तय हो, कियोस्क पोर्टल यानी साइट की समस्या, ग्राहक सेवा केंद्र की सुरक्षा एवं जीवन बीमा की सुविधा प्रदान की जाय। इस दौरान केंद्र संचालक विपिन कुमार, त्रिपुरारी यादव, अरविंद यादव, सुहेल अहमद, अमर कसौधन, मनमोहन शर्मा, मोहन मद्धेशिया, गोविन्द मद्धेशिया,तेजप्रताप आदि मौजूद रहे।

Related posts

आशा फाउंडेशन द्वारा प्राथमिक विद्यालय में चंद्रयान-3 के चंद्रमा पर सफल लैंडिंग पर कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Abhishek Tripathi

एक पिकप पर 20 गठिया माल सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुटी पुलिस

Abhishek Tripathi

नवसृजित ब्लाक मे लक्ष्मीपुर ब्लाक के रजापुर न्याय को शामिल किए जाने को लेकर डीएम को दिया गया ज्ञापन

Abhishek Tripathi

Leave a Comment