Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

फिल्म कलयुग के राम का मुंबई में हुआ स्क्रीनिंग

मुंबई

भोजपुरी फिल्मी दुनिया में लीक से अलग हटकर बनी बहू प्रतीक्षित और बहुचर्चित फिल्म कलयुग के राम की स्क्रीनिंग इस फिल्म की हीरोइन श्यामली श्रीवास्तव के जन्मदिन के मौके पर मुंबई में संपन्न हो गई।इस अवसर पर धारावाहिक रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलीया टेलीविजन के कलाकार परितोष त्रिपाठी, भोजपुरी फिल्मों के निर्माता निर्देशक आर राजकुमार पांडे, आयुष राज गुप्ता, जी गंगा चैनल के लिए कई सीरियल बनाने वाले प्रोड्यूसर प्रवीण झा ,पुष्पा वर्मा मौजूद थे ।फिल्म की बारीकियां को देखने और समझने के लिए टीवी चैनल के अधिकारी भी बतौर गेस्ट उपस्थित थे । इसमें फिलमची भोजपुरी चैनल के वाइस प्रेसिडेंट राजीव मिश्रा और जी गंगा के क्रिएटिव हेड जयंत शर्मा शामिल थे ।सबने फिल्म की कहानी ,मेकिंग और अभिनय डायरेक्शन की जमकर तारीफ की और कहा कि आने वाले समय में यह फिल्म भोजपुरी में एक मापदंड स्थापित करेगी।

देसी लोटा इंटरटेनमेंट एवं आरवीएस फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग बिहार के सिवान और छपरा जिले में हुई है। सिवान जिले के सोन्धानी भगवानपुर और छपरा जिले के बहरौली, मशरक, डुमर्सन, दूमदूमा मंदिर चांद बरवा सहित आसपास के गांव में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उत्सव का माहौल था। फिल्म में मुख्य रूप से श्यामली श्रीवास्तव, चंदन सिंह राजपूत ,किरण यादव, देव सिंह ,बुल्लू कुमार , दीपक सिंह, सतीश वर्मा ,अजीत सिंह मुखिया, रितेश कुमार सिंह, आशुतोष पांडे ,अर्णव, राम विनय सिंह, दिलीप बर्मा ने अभिनय किया है।
भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने निर्देशक सुजीत वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का संगीत साजन मिश्र ने दिया है जबकि छायांकन इमरान ने किया है। फिल्म के निर्माता राम विनय सिंह और राकेश तिवारी है।

शूटिंग में बहरौली(सिवान जिला)पंचायत के मुखिया अजीत कुमार सिंह और बनियापुर के कृष्ण मोहन सिंह का मह्त्वपूर्ण सहयोग हैं! इस फिल्म के निर्माता राकेश तिवारी ने बताया कि हमने एक साफ-सुथरी कहानी और कंटेंट प्रधान फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की है। उम्मीद है कि यह दर्शकों को जरूर प्रभावित करेगी। यह फिल्म भोजपुरी फिल्मों के लिए नया दौर भी पैदा कर सकती हैं।

Related posts

24 मार्च को एक साथ पूरे भारत मे होगी रिलीज गौरव झा और काजल राघवानी की फिल्म’ नाम बदनाम’

Abhishek Tripathi

फिल्म हम नही सुधरेंगे का पोस्टर हुआ वाइरल और बहुत जल्द ट्रेलर होगी रिलीज

Abhishek Tripathi

निर्माता सतेन्द्र तिवारी की पारिवारिक फिल्म’ मेरे हमसफर’ की पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में स्टार्ट

Abhishek Tripathi

Leave a Comment