Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

गोदनवा’ गीत में आम्रपाली दुबे ने उड़ाया गर्दा, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर आते ही छाया सॉन्ग

हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे बहुचर्चित फिल्म फसल का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ उठा लिया था। अब इस फिल्म से एक बेहद ही पेपी सांग रिलीज किया गया है। जिसे आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया। जिसके बोल है गोदनवा। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता है। इस गाने को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने गाया है। वही इसके लेखक विजय चौहान हैं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। शिल्पी राज ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी जगत में काफी नाम कमाया है। आज शिल्पी राज का नाम भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पैड सिंगर की लिस्ट में शुमार होता है। शिल्पी राज अपनी दमदार आवाज से दर्शकों का दिल तो जीतती ही हैं, साथ ही अपने गानों पर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देती हैं। शिल्पी राज की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। वही गाने की बात करे तो इसमें आम्रपाली ने अजने एक्सप्रेशन से चार चांद लगा दिए हैं। गाने के बीच बीच मे आपको निरहुआ भी अपनी पत्नी की खुशी देखकर मुस्काते हुए नजर आ जायेंगे।

लिंकः https://youtu.be/KPgN_ZWJE9I

गाने की शुरुआत में आम्रपाली बाजार में नाम गुदने काली महिला के पास जाती है और अलनी हाथ पर टैटू बनाने को कहती है। वो किसी और के साथ बिजी है तो रुकने को कहती है इसके बाद आम्रपाली कहती है कि चूड़ियों पs नाम हमरा सड़ियों पs नाम बा..उनके खातिर हमार जिनगी तमाम बा…ऐ सुनताड़ु हो ! चूड़ियों पs नाम हमार सड़ियों पs नाम बा..उनके खातिर हमार जिनगी तमाम बा..श्रद्धा पूरा दs मोरे मनवा के…श्रद्धा पूरा दs मोरे मनवा के..गोदs गोदs खरिथाइन गोदनवा से..गोरे हथवा पs नाम सजनवा के..गोरे हथवा पs नाम सजनवा के.. गोर हथवा पs नाम सजनवा के..हथवा पs ! हथवा पs ! इस गाने को आम्रपाली से बेहतर कोई और निभाया नहीं सकता था। उनकी परफॉर्मस ने गाने को एक अलग लेवल पर आ दिया है।
ये गाना इतने भव्य पैमाने पर फिल्माया गया जिसके क्या कहने । उसके ऊपर शिल्पी राज की आवाज पर आम्रपाली के ठुमके ये तो सोने पर सुहागा जैसी बात है। गाने को दर्शकों का बहुत ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला रहा है अगर अपने इस गाने को नहीं देखा है, तो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल जाकर देख सकते हैं।

Related posts

शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन को लगी चोट

Abhishek Tripathi

निर्माता सतेन्द्र तिवारी की पारिवारिक फिल्म’ मेरे हमसफर’ की पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में स्टार्ट

Abhishek Tripathi

मुख्य सहायक निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे खलनायक भी है :- रवि तिवारी

Abhishek Tripathi

Leave a Comment