Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

अराजक तत्वों द्वारा,विधायक को लापता होने का लगाया गया था पोस्टर,भाजपा नेता ने डीएम को पत्र देकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की

संवाददाता अहमद रजा की रिपोर्ट

सिसवा – महराजगंज ।उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज के सिसवा विधानसभा के विधायक प्रेमसागर पटेल कुछ कारण वस सिसवा नगर से बाहर थे कुछ लोगों द्वारा उक्त विधायक को लापता होने का पोस्टर जगह जगह चिपका दिया गया था। उसी क्रम में सिसवा विधानसभा के भाजपा बरिष्ठ नेता नृपेन्द्र बिक्रम सिंह अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी महराजगंज सत्येन्द्र कुमार को पत्र देकर उक्त दोषी व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कार्यवाही की मांग की है। बताया जा रहा है कि सिसवा विधानसभा अन्तर्गत नगरपालिका सिसवां में कुछ अराजक तत्वों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान विधायक प्रेमसागर पटेल का गुमशुदी का पोस्टर लगाकर अराजकता का माहौल पैदा किया जा रहा है। उक्त अशोभनिय कृत से पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।
सिसवा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं द्वारा जिलाधिकारी को पत्र देकर आग्रह किया है कि उक्त प्रकरण की जाँच कराकर, दोषी व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करना जनहित में आवश्यक है। उक्त मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नृपेन्द्र बिक्रम सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

मुक़द्दस रमज़ान में दुनियाभर में बरेलवी हाफिज़ो की गूँजेगी किरत।

Abhishek Tripathi

मोहनापुर ढाला में कराया गया खातून ए जन्नत कांफ्रेंस

Abhishek Tripathi

दो वर्षीय मासूम खेलते समय हुआ था गायब मिला शव जाँच में जुटी पुलिस*

Abhishek Tripathi

Leave a Comment