Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
Uncategorized

सगी बहनों का पोखरे मे डूबने से मौत घर परिवार में मचा कोहराम

दो सगी बहनों का पोखरे मे डूबने से मौत घर परिवार में मचा कोहराम

जयप्रकाश वर्मा

कहा जाता है कि प्रकृति का नियम कोई टाल नही सकता जो होना रहता है वो होकर ही रहता ऐसे ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सूनकर लोगों के आंसू नही रूक पाते और घर परिवार में भी कोहराम मच गया

पकड़ी : महराजगंज जनपद से करीब पांच किमी की दूरी पर ग्राम रूधौली भावचक मे अचानक तब कोहराम मच गया जिस समय दो सगी बहनों का शव पोखरे मे मिला ।
बताया जा रहा है कि दोनो बहनें किसी जरूरी काम से पोखरे की तरफ गयी थी पोखरे के नयी बांध बनवाने के कारण मिट्टी गिर रही थी एक बहन अपने नीजी काम से पोखरे के किनारे गयी हूई थी तबतक उसका पांव नये मिट्टी के कारण फिसल गया और वो पोखरे मे जा गीरी और डूबने लगी तबतक दूसरी बहन का नजर उसके ऊपर पड़ा तो वो भी दौड़कर सोची कि उसका हाथ पकड़कर बाहर निकाल दूं तबतक उसका भी पांव फिसल जाने के कारण दोनों बहने डूब गयी जिससे दोनों की मौके पर ही मृत्य हो गयी ।
बताया जा रहा है कि एक की उम्र लगभग 30 वर्ष थी जो विवाहित थी वहीं दूसरी की उम्र लगभग 20 वर्ष थी जो अविवाहित थी । दोनों की मृत्यु की खबर गांव मे आग की तरह फैल गयी जब घरवालों को पता चला कि मेरे ही घर की दोनों थी तो खबर सूनते ही घर में कोहराम मच गया । इसकी सूचना तत्काल पूलिस को हूई और मौके पर पुलिस ने पहूँच कर शव को पोखरे से निकलवाकर शव को अपने कब्जे मे लेकर पीएम के लिए जिलास्पताल भेज दिया।

Related posts

बागापार से केवलापुर के रोड की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलते बीजेपी के कार्यकर्ता

Abhishek Tripathi

जवाहर नवोदय की प्रवेश परीक्षा सकुशल हुयी सम्पन्न

Abhishek Tripathi

शहीद के सम्मान में आयोजित रक्तदान शिविर में दो महिलाएं सहित 100 युवाओं ने किया रक्त का दान

Abhishek Tripathi

Leave a Comment