Unity Indias

Search
Close this search box.
महाराजगंज

सरकारी और निजी स्कूलों में धूमधाम से मनाया शिक्षक दिवस।

क्षेत्र के सरकारी और निजी स्कूलों में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। स्कूलों में कई कार्यक्रमों आयोजित की गई। छात्र-छात्राओं ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को याद कर उनके आदर्शो पर चलने का संकल्प लिया। वहीं इस मौके पर छात्रों ने अपने गुरुजनों का आशीर्वाद लिया।

क्षेत्र के चंद्रा चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल फुलमनहा के बच्चों ने केक काटकर डा. राधाकृष्णन का जन्मदिन मनाया। प्रबंधक एसएम श्रीवास्तव ने छात्रों को पूर्व राष्ट्रपति शिक्षाविद् डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। प्राथमिक विद्यालय मोहनगढ़ में प्रधानाध्यापक नागेन्द्र कुमार चौरसिया ने प्रथम भरत के प्रथम उपराष्ट्रपति के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके जीवन परिचय देते हुए छात्रों को आशीर्वचन प्रदान किया गया l एक्सीलेंट एकडमी लालजोत के प्रधानाचार्य संजय चौरसिया ने छात्रों को शिक्षक दिवस की महत्ता बताई। रमानाथ उमाशंकर इण्टर कालेज फुलमनहा, पंडित जवाहरलाल नेहरू इण्टर कालेज बरगाहपुर, लार्ड कृष्णा डिग्री कालेज बृजमनगंज, राजीव गांधी पीजी कालेज लेहड़ा बाजार, ऑलमाइटी इण्टर कालेज बृजमनगंज में डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके जन्म दिन को धूमधाम से मनाया गया।

इस इस दौरान में तेज प्रताप सिंह, महमूद आलम, कमलेश पांडेय, विवेक सिंह, प्रमोद गोंड, कुलदीप कुमार, रवि प्रताप सिंह, बेचन यादव, महेन्द्र प्रजापति, पूजा पाण्डेय सहित आभिवावक गण मौजूद रहे।

Related posts

जिलाधिकारी की आकस्मिक समीक्षा में अनुपस्थित मिले 07 संविदा पर कार्यरत डाक्टरों को सेवा समाप्ति का नोटिस जारी

Abhishek Tripathi

नेपाल बॉर्डर से सटे भारतीय सीमा के चौकी के सामने प्रतिबंधित समानों की धड़ल्ले से हो रहीं तस्करी, गाड़ियों को जांच करना उचित नहीं समझती पुलिस ?

Abhishek Tripathi

उजड़े आशियाने को बसाने को लेकर,गरीब बेबस व लाचारों ने लगाई डीएम से न्याय की गुहार

Abhishek Tripathi

Leave a Comment