Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

गणपति पूजा में जागरण का हुआ आयोजन, रात भर मुझे श्रद्धालु।

गणेश प्रतिमा के पट का हुआ अनावरण।

बृजमनगंज (महराजगंज)।

बृजमनगंज क्षेत्र में शुक्रवार को गणपति पूजा को लेकर श्री श्री गणेश पूजा युवक समिति इनायतनगर के पंडाल में गणेश प्रतिमा के पट अनावरण के साथ साथ जागरण व झांकी का आयोजन किया गया।

जागरण में लोक गायक विजय निगम और सरवेश तिवारी एंड टीम आनन्दनगर एवं आकर्षक झांकी मंडली ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ किया गया। उसके बाद रात भर कई गायकों के द्वारा एक से बढ़ कर एक भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी जिसपर श्रद्धालू झूम उठे। वही कार्यक्रम के दौरान बीच बीच में कई आकर्षक झांकियां भी प्रस्तुत हुए। देर रात तक चले इस कार्यक्रम का श्रोताओं ने काफी आनंद लिया।

मुख्य अतिथि राम अवध मौर्य एडवोकेट राज्य विधि अधिकारी हाई कोर्ट इलाहाबाद ने गणेश प्रतिमा के पट का अनावरण किया तथा जागरण कर्यक्रम में फीता काट कर उद्घाटन किया। मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए राम अवध मौर्य ने कहा कि मानव को अपने जीवन में समय निकालकर भक्ति की ओर भी ध्यान लगाना चाहिए। भक्ति से मन को शांति मिलती है। साथ ही उन्होंने समिति के इस आयोजन की सराहना की और लोगों से शांतिपूर्वक कार्यक्रम का आनंद उठाने की अपील भी की। इस दौरान पूरा वातावरण भक्तिमय हो गया। कार्यक्रम का संचालन शशी और दीपक ने कर रहे थे।

कार्यक्रम के सफल आयोजन मे मनीष यादव, गोलू यादव, हिमांशु मद्धेशिया, रोहित, उमेश यादव, प्रमोद गौड़, सचिन मद्धेशिया, संजय, बबलू वर्मा, सगीर, संतोष, विकास, दीपू आदि का अहम योगदान रहा।

Related posts

नवल परासी जनपद के उज्जैनी स्थित रामग्राम स्तूप में नेपाल पत्रकार महासंघ नवल परासी की केंद्रीय समिति की बैठक हुई संपन्न

Abhishek Tripathi

सार्वजनिक चर्चा को आकार, सत्ता को चुनौती और सरकारों को जवाबदेह ठहराने की शक्ति मीडिया के पास है – सेराज अहमद कुरैशी

Abhishek Tripathi

अवैध खनन पर तहसील प्रशासन सख्त, ट्रैक्टर ट्राली लदा मिट्टी पकड़ा, किया सीज

Abhishek Tripathi

Leave a Comment