Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

बारावफात पर्व को लेकर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

महराजगंज:-ठूठीबारी कोतवाली परिसर के आनंद सभागार में दिन मंगलवार को आगामी बारावफात पर्व को लेकर पीस कमेटी की बैठक की गई । जिसमे लोगों से बारावफात पर्व को सौहार्दपूर्ण तरीके के साथ साथ भाई चारे की तरह मनाने की अपील की गई । जानकारी के मुताबिक एसडीएम निचलौल सत्यप्रकाश मिश्रा व सीओ निचलौल अनिरुद्ध कुमार की अध्यक्षता में ठूठीबारी कोतवाली के आनन्द सभागार में बारावफात पर्व को लेकर बैठक की गई। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम निचलौल सत्यप्रकाश मिश्रा ने कहा कि बारावफात पर्व को सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने की परंपरा हम सभी को बनाए रखनी है । आप सभी लोग पर्व को भाई चारे की तरह मनाए । 

सीओ निचलौल अनिरुद्ध कुमार ने लोगो से सीधे रूबरू होते हुए उनकी समस्याओं की जानकारी लेते हुए पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए अपील किया ।

इस मौके पर ठूठीबारी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि बारावफात पर्व को आपसी प्रेम सौहार्द के साथ बनाए । किसी भी प्रकार की उपद्रव करने वाले की जानकारी की तत्काल हमे सूचना दें । समाजसेवी सतीश निगम ने भी अपनी बात रखते हुए पर्व को भाई चारे की तरह मनाने की अपील की । इस दौरान वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश सिंह,अरुण दूबे, उपनिरीक्षक लालमणि , व्यापार मण्डल अध्यक्ष दिनेश रौनियार,भवन गुप्ता,भाजपा मण्डल अध्यक्ष गौतम चौधरी, भरवलिया ग्रामप्रधान बैजनाथ यादव , मारूफ , अतुल रौनियार, जाकिर हुसैन, मैनुद्दीन कुरैशी,एस के सिद्दीकी, समेत आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

विकलांगजनो के कष्ट में सहभागी बनना बड़े ही पूण्य का कार्य नौतनवा विधायक

Abhishek Tripathi

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना अंतर्गत 791 जोड़ो का विवाह सम्पन्न

Abhishek Tripathi

कांशीराम जी के जन्म जयंती के मौके पर आज़ाद समाज पार्टी ने निकाला पद यात्रा एवं बाइक रैली

Abhishek Tripathi

Leave a Comment