Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
अंतर्राष्ट्रीयराष्ट्रीयस्पोर्ट्स

वेस्टइंडीज़ के स्पिनर सुनील नारायण ने लिया अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

वेस्टइंडीज़ के स्पिनर सुनील नारायण ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फ़ैसला लिया है। नारायण ने वेस्टइंडीज़ के लिए पिछली बार अगस्त 2019 में एक टी20आई के रूप में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला था।

नारायण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, “मुझे पता है कि मैंने वेस्टइंडीज़ के लिए अपना पिछला मुक़ाबला चार साल पहले खेला था लेकिन आज मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। मैं सार्वजानिक तौर पर ज़्यादा कुछ कहना पसंद नहीं करता लेकिन निजी रूप से कई लोगों को आभार जताना चाहूंगा जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है। इनकी वजह से मैंने वेस्टइंडीज़ के लिए खेलने के अपने सपने को पूरा किया।”

नारायण पहली बार टी20 के चैंपियंस लीग में ट्रिनीडैड एंड टोबेगो के लिए 2011 में खेलते हुए सुर्ख़ियों में आए थे। उन्होंने फिर उसी साल के दिसंबर में वनडे क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। कुल मिलाकर नारायण ने छह टेस्ट, 65 वनडे मैच और 51 टी20आई मैच खेले। उन्होंने 2012 में वेस्टइंडीज़ के टी20 विश्व कप जीत में नौ विकेट लेते हुए अहम भूमिका निभाई थी। यह 1979 के बाद इस टीम का पहला विश्व कप ख़िताब था। हालांकि नारायण ने केवल 2014 में अपना आख़िरी टी20 विश्व कप में हिस्सा लिया।

Related posts

जयपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुस्लिम को बनाया जाए – सलाम जोहर

Abhishek Tripathi

जनसुनवाई कार्यक्रम संग संपन्न हुई,सामाजिक अंकेक्षण की प्रक्रिया,ग्राम सभा की खुली बैठक बुला कर जनसुनवाई करती सोशल ऑडिट टीम

Abhishek Tripathi

महंत बाबा अवैधनाथ जी महाराज मिनी स्टेडियम बरवाकला में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा 2023 का समापन

Abhishek Tripathi

Leave a Comment