Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराष्ट्र

मुंबई से राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए एकनाथ शिंदे ने 300 श्रद्धालुओं को किया अयोध्या रवाना।

मुंबई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 300 भक्तों को विदा करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बोले ये सभी श्रद्धालुमुंबई से अयोध्या तक पैदल ही अयोध्या की यात्रा करेंगे और 47 दिनों के बाद पहुंचेंगे।

शिंदे ने कहा, “मैं राम मंदिर के निर्माण के साथ करोड़ों लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का आभारी हूं. यह उनकी ‘श्रद्धा, अस्मिता और भक्ति’ के लिए फलदायी होगा.” .

यह कहते हुए कि शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे भी चाहते थे कि अयोध्या में एक भव्य मंदिर बनाया जाए, सीएम ने कहा कि पवित्र नगरी पूरी तरह से बदल गई है और दुनिया का एक महत्वपूर्ण तीर्थस्थल बन गई है. शिंदे ने कहा,

“जब हम 22 जनवरी को मंदिर के उद्घाटन (मूर्ति प्रतिष्ठा) के लिए अयोध्या जाएंगे तो हम भी भव्यता का अनुभव करेंगे और दर्शन करेंगे.”

उन्होंने 300 पदयात्रियों की सराहना करते हुए कहा कि उनके सामने काम आसान नहीं है. मैं ऐसी तीर्थयात्रा करने के लिए आपकी भक्ति और साहस की सराहना करता हूं.”

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के साथ करोड़ों भारतीयों के सपनों को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

Related posts

अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास बेस्ट के CNG बस मे लगी आग, कोई यात्री घायल नहीं।

Abhishek Tripathi

बहुजन विकास अघाड़ी उत्तर भारतीय विकास संघ ने चलाया हस्ताक्षर अभियान 

Abhishek Tripathi

तेज रफ्तार टैंकर ने बहुजन विकास आघाड़ी के आफिस में घुसकर हुआ पलटी।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment