Unity Indias

Search
Close this search box.
महाराजगंज

बाइक सवार युवक के पास से चरस बरामद ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राशर:-पकड़े गए व्यक्ति के पास से बिना नंबर प्लेट की हीरो स्प्लेंडर बाइक, रियलमी मोबाइल,260 रुपए नगद व 990ग्रामचरस बरामद किया गया।

महराजगंज :-बरगदवा पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चकरार गांव के पास से बाइक सवार एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है।
तलाशी के दौरान तस्कर के कब्जे से 990 ग्राम मादक पदार्थ चरस बरामद हुआ है। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपित युवक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
बरामद चरस नेपाल से लाकर कर भारतीय सीमा क्षेत्र में खपाए जाने की योजना थी। लेकिन बरगदवा थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चकरार गांव के पास बाइक सवार एक संदिग्ध युवक को रोककर तलाशी ली।
तो उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ चरस बरामद हुआ है। मौके से पुलिस टीम ने बिना नंबर प्लेट के हीरो स्पलेंडर बाइक, रियल मी मोबाइल, 260 रुपए नगद बरामद कर आरोपित कैरियर को गिरफ्तार किया है।
पूछताछ के दौरान पकड़े गए युवक ने अपना नाम अक्षय धारिया पुत्र प्रेम चंद निवासी भगतपुरवा थाना बरगदवा बताया है।बरामदगी व गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में एसआई रविन्द्र नारायण मिश्रा, रवीश कुमार, राजन दुबे, सुनील कुमार शामिल रहे हैं।

इस सम्बंध में एसओ स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया की चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक संदिग्ध युवक के कब्जे से चरस बरामद हुआ। आरोपित युवक के विरुद्ध धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

आगामी पर्वो को लेकर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

Abhishek Tripathi

उच्च प्राथमिक विद्यालय रतनपुरवां पर शिक्षा चौपाल का किया गया आयोजन

Abhishek Tripathi

बहनोई ने साले को पिट कर किया अधमरा,पत्नी की विदाई को लेकर नाराज था पति

Abhishek Tripathi

Leave a Comment