Unity Indias

Search
Close this search box.
संतकबीरनगरसंतकबीरनगर

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन मेंहदावल तहसील संयोजक धर्मेंद्र कुमार मिश्र तथा सह संयोजक विकास अग्रहरि बनाए गए।

मेंहदावल, संत कबीर नगर, उत्तर प्रदेश।

मेंहदावल तहसील क्षेत्र के पत्रकारों की एक महत्त्वपूर्ण बैठक मेंहदावल कस्बे में सम्पन्न हुई। बैठक में पत्रकारों के मान-सम्मान की रक्षा तथा संगठनात्मक मज़बूती पर बल दिया गया। इस दौरान उपस्थित पत्रकारों ने सर्वसम्मति से इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण करने का निर्णय लिया। बैठक में पत्रकारों ने कहा कि ज़िले का एक संगठन इन दिनों सियासी चोला ओढ़ चुका है। इन विषम परिस्थितियों में पत्रकारों का अपना एक निष्पक्ष और गैर राजनीतिक पत्रकार संगठन होना ज़रूरी है। विचार विमर्श के बाद सभी ने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण करने का निर्णय लिया। सर्वसम्मति से दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार धर्मेंद्र कुमार मिश्र को संगठन का तहसील संयोजक तथा विकास अग्रहरि को सह संयोजक बनाया गया। संगठन की अगली बैठक 07 जनवरी 2024 को मेंहदावल में पुनः आयोजित की गई।इस बैठक में सदस्यता कमेटी के गठन पर मंथन होगा।
बैठक में प्रमुख रूप से धर्मेंद्र कुमार मिश्र, विनोद अग्रहरि, वासुदेव यादव, बेचन यादव, इज़हार शाह, शोएब सिद्दीक़ी, सुनील यादव, केसी चौधरी, प्रेमनारायण राय, दिनेश चौरसिया, पिन्टूलाल , मुश्ताक अहमद, रफ़ीक़ अहमद, के.डी.सिद्दीक़ी आदि पत्रकार गण मौजूद रहे।

Related posts

जनसुनवाई कार्यक्रम संग संपन्न हुई,सामाजिक अंकेक्षण की प्रक्रिया,ग्राम सभा की खुली बैठक बुला कर जनसुनवाई करती सोशल ऑडिट टीम

Abhishek Tripathi

Leave a Comment