Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

जिलाधिकारी अनुनय झा ने पुरानी तहसील स्थित निर्माणाधीन पार्क का किया स्थलीय निरीक्षण

जिलाधिकारी महोदय ने पार्क के नक्शे का अवलोकन किया और कार्य के प्रागति की जानकारी ली। ईओ नगर पालिका आलोक कुमार ने बताया कि कार्यादेश जारी हो चुका है। निर्माण सामग्री भी आ चुकी है और कार्य कल से आरंभ हो जाएगा। जिलाधिकारी महोदय ने निर्माण सामग्री का अवलोकन किया और कड़ा निर्देश दिया कि सुनिश्चित करें, निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण और समयबद्ध हो।
उन्होंने ईओ नगर पालिका को पार्क में योग अभ्यास केंद्र, ओपन जिम, पाथवे, अंबेडकर पार्क को निर्माणाधीन पार्क से जोड़ने के लिए गलियारा, वेंडिंग जोन, पार्किंग और गार्ड रूम सहित नक्शे के अनुरूप सभी सुविधाओं को विकसित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी महोदय ने पार्क में हाई मास्ट तिरंगा लगवाने के लिए भी निर्देशित किया।
जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि नगरीय क्षेत्रों में स्तरीय सार्वजनिक स्थल से स्थानीय लोगों को काफी मदद मिलती है। साथ ये पार्क लोगों को परिवार के साथ समय बिताने के लिए जगह भी उपलब्ध कराते हैं। इसीलिए सुनिश्चित करें कि लोगों को एक दर्शनीय पार्क उपलब्ध हो सके।
निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, जिला प्रोबेशन अधिकारी शांत कुमार श्रीवास्तव सहित संबंधित लोग उपस्थित रहे।

Related posts

अज्ञात मिट्टी लदी डंफर ने बाइक सवार को मारा ठोकर, एक घायल

Abhishek Tripathi

24 घंटे के अंदर पुलिस ने लापता लड़के को किया बरामद, परिजनों को सौंपा 

Abhishek Tripathi

भारत से नेपाल ट्रैक्टर ट्राली द्वारा भेजी जा रही 50 बॉक्स मछली बरामद 

Leave a Comment