Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
मनोरंजन

राम मंदिर उद्घाटन से पहले अक्षरा सिंह ने कहा, ”राम सबके हैं”

मुंबई

भोजपुरी सुपरस्टार गायिका और अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अयोध्यापति श्री राम को लेकर एक भक्ति भजन गाया है, जो आज अयोध्या में बनने वाले दिव्य राम मंदिर के उद्घाटन से पहले जारी किया गया है। अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जो अब वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह ने इस गाने के जरिए बताया है कि भगवान राम सबके हैं. इस गाने को दशकों से खूब सराहना मिल रही है। अक्षरा ने इस गाने को राम मंदिर के उद्घाटन के लिए राम भक्तों को समर्पित किया है और इस गाने में उन्होंने अपने संगीत के माध्यम से भगवान राम की अलौकिक महिमा को व्यक्त किया है।

अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है और लिखा है कि मुक्ति नयन हाथ में गंगा जल, चरणों में चार धाम, भगवान श्री राम सबके हैं. उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि भगवान श्री राम की पुण्य तिथि के मौके पर हम सिर्फ भजन ही नहीं बल्कि भारत के करोड़ों लोगों की भावनाएं भी लेकर आ रहे हैं. आशा है सभी को यह पसंद आएगा. अक्षरा सिंह ने कहा कि भगवान श्री राम मर्यादा पुरूषोत्तम हैं और उनके प्रति करोड़ों लोगों की आस्था है और उनके आगमन की खुशी से पूरा भारत रोमांचित है. ऐसे में मेरा ये गाना उनके चरणों में समर्पित है. अक्षरा ने राम भक्तों से आग्रह किया कि वे इस भजन को खूब सुनें और इसकी गूंज देश के कोने-कोने तक पहुंचाएं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने ‘राम सबके हैं’ भजन को अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गाने में श्रोता अविनाश झा घुंघरू की आवाज भी सुन सकते हैं. इसके बोल हैं कार मनोज मतलबी. म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घुंघरू हैं। डीओपी दीपक सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Related posts

आज रामनवमी के शुभअवसर पर फिल्म भाग्यवान का फर्स्ट लुक

Abhishek Tripathi

पारिवारिक फिल्मों के युग में फिर लेकर जायेगी सत्येंद्र तिवारी की फिल्म”मेरे हमसफर”

Abhishek Tripathi

_हास्य अभिनेता संजय महानंद “गोधना” की भोजपुरी फिल्म जगत में धूम_*

Abhishek Tripathi

Leave a Comment