Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

महराजगंज की चेयरमैन को महामहिम राष्ट्रपति द्वारा दिल्ली में किया जायेगा सम्मानित

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज के नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष डाक्टर पुष्पलता मंगल को नगर में विकास की अनंत गंगा बहाए जाने एंव साफ़ सफाई आदि के लिए भारत देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सम्मानित किया जाएगा। जनपद महराजगंज के नगर पालिका परिषद को भारत सरकार द्वारा कराए गए थर्ड पार्टी एसेसमेंट क्वालिटी कंट्रोल ऑफ इंडिया के माध्यम से गार्बेज फ्री सिटी में प्रथम स्टार की रैंकिंग मिली है।
मिली जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिषद के कर्मियों के परिश्रम, नागरिक सहयोग और प्रशासनिक नेतृत्व से महराजगंज नगर पालिका परिषद को यह उपलब्धि प्राप्त हुई है।

बताया जा रहा है कि इस उपलब्धि के लिए महराजगंज के नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष डाक्टर पुष्पलता मंगल को दिल्ली के प्रगति मैदान में कल देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चेयरमैन और अधिशासी अभियंता दिल्ली के लिए रवाना हो गए है।
इसके लिए मूल्यांकन नगर की सफाई और प्रबंधन की उच्च गुणवत्ता को दिखाता है जिससे नगर को गार्बेज फ्री सिटी की मान्यता प्राप्त हुई है।
इस रैंकिंग से महराजगंज नगर पालिका ने उच्चस्तरीय स्वच्छता कार्यों के माध्यम से नगर को एक आदर्श स्थान में बदल दिया गया है।
नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर पुष्पलता मंगल ने कहा कि नगर पालिका परिषद के मेहनतकश कर्मचारी, प्रशासनिक अधिकारी द्वारा कार्य किया गया यही कारण है कि हमारे नगरपालिका परिषद महराजगंज का उच्च स्थान प्राप्त हुआ है।

नगरपालिका परिषद महराजगंज के अधिशासी अधिकारी आलोक कुमार मिश्र ने कर्मचारियों तथा स्थानीय प्रशासन एवं नगरपालिका परिषद के नागरिकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि भविष्य में नागरिकों को अच्छी सेवाएं प्रदान की जाएगी।ताकि इस तरह का उच्च सम्मान हमेशा मिलता रहे।

Related posts

मदरसा जामिया कबीरिया के तीन छात्रों द्वारा कुरआन हिफ्ज मुकम्मल करने पर दुआ का हुआ आयोजन।

Abhishek Tripathi

मैनुद्दीन को बनाया गया भारत किसान यूनियन महराजगंज का जिला सचिव

Abhishek Tripathi

नेहरू पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया 75 वें गणतंत्र दिवस।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment