Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
गोरखपुर

लातेहार के पत्रकार अजय सिन्हा की हत्या की सीआईडी जांच हो व परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाए- देवानंद सिन्हा

 

 

झारखंड में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किया जाए – ललन कुमार साहू

 

रांची, झारखंड।

 

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन झारखंड के प्रदेश महासचिव सह निदेशक पब्लिक 24 के देवानंद सिन्हा के नेतृत्व में पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त रांची राहुल सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। जिसमें लातेहार जिले के राष्ट्रीय नवीन मेल के ब्यूरो चीफ़ व असीम झारखंड के प्रमंडल प्रभारी अजय सिन्हा को अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर शव को क्षत-विक्षत हालत में फेंक दिया गया था। इस घटना की निष्पक्ष रूप से सीआईडी जांच होनी चाहिए तथा उनके बच्चों को सरकार की ओर से मुफ्त शिक्षा, पत्नी को नौकरी, उनके भरण-पोषण के लिए आर्थिक सहायता देने की मांग की गई। झारखंड में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिए भी मांग की। जिस पर तत्परता दिखाते हुए उपायुक्त महोदय रांची ने जिला कल्याण विभाग, लातेहार से वार्ता कर कहा कि मृतक के बच्चों और पत्नी के भविष्य हेतु यथायोचित निधि उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे। उपायुक्त महोदय रांची के इस प्रयास व तत्परता की पत्रकारों ने सराहना की।

इस अवसर पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन प्रदेश महासचिव देवानंद सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग मधु सिन्हा, प्रदेश सचिव विजय दत्त पिंटू, जिला अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह, जिला महासचिव रफ़ी समी, जिला अध्यक्ष महिला विंग श्रेयोषी मुखर्जी,वरिष्ठ पत्रकार नवल किशोर सिंह, वरिष्ठ पत्रकार ललन कुमार साहू, सौरभ राय, सीमा कच्छप, दीपक लिंडा आदि पत्रकार गण उपस्थित रहें।

Related posts

मिर्गी का दौरा पड़ने से रोज़ा नहीं टूटेगा- उलमा ए किराम

Abhishek Tripathi

शब- ए- बरात के अवसर पर तुर्कमानपुर वार्ड से पार्षद प्रत्याशी मोहम्मद आकिब अंसारी ने कब्रिस्तानों की साफ-सफाई का किया जायज़ा।

Abhishek Tripathi

इंडियन ह्यूमन राइट्स आर्गेनाइजेशन ने रोजेदारों को बांटा इफ़्तार किट। 

Abhishek Tripathi

Leave a Comment