Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
बिहार

भोजपुरी फिल्म सिनेमा जगत के एक साथ कई कलाकारों की सड़क दुर्घटना मे मौत 

 

बक्सर

बिहार के कैमूर से एक दुखद दुर्घटना सामने आई है। यहां मोहनिया थाना इलाके के देवकली गांव के पास मोटरसाइकिल सवार को बचाने में स्कॉर्पियो गाड़ी डिवाइटर से टकरा गई। दुर्घटना के पश्चात् भोजपुरी सिनेमा के कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को गाड़ी से निकाला। इस दुर्घटना में बिहार के बक्सर के 6 व्यक्तियों की मौत हो गई है। इनमें एक उभरते हुए गायक-अभिनेता छोटू पांडेय भी सम्मिलित हैं। इसके साथ ही मृतक लोगों में बक्सर के रहने वाले, प्रकाश राय, अनु पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा, बजेश पांडे एवं शशि पांडे सम्मिलित हैं। दुर्घटना के शिकार हुए अनु पांडेय छोटू पांडेय के भतीजा जबकि शशि पांडेय चाचा हैं।

 

इसके साथ उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली सिमरन श्रीवास्तव एवं मुंबई की रहने वाली आंचल की भी इस हादसे में मौत हो गई है। ये सभी छोटू पांडेय के साथ काम करने वाले कलाकार थे एवं छोटू पांडेय के साथ चंदौली में प्रोगाम करने जा रहे थे। मगर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही दुर्घटना के शिकार हो गए।

 

दुर्घटना की खबर प्राप्त होने के बाद बक्सर के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे देर रात भभुआ सदर चिकित्सालय पहुंचे एवं घायल व्यक्तियों का हालचाल जाना। घटना पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि दुर्घटना के शिकार हुए अधिकत लोग कलाकार थे। मैंने इन सभी के साथ मंच साझा किया है। इन्हें मैंने कई समारोहों में बुलाया था। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक महीना पहले ही बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास की तरफ से भव्य

समारोह हुआ था। उस कार्यक्रम में गायक छोटू पांडे ने अपनी पूरी टीम के साथ बेहतरीन प्रस्तुति दी थी।

Related posts

जानिए Damandeep Singh ने कैसे डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा होने के बावजूद सफलता हासिल की

Abhishek Tripathi

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन मधेपुरा जिला कमेटी का हुआ विस्तार। 

Abhishek Tripathi

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बिहार प्रदेश प्रवक्ता व डीडी न्यूज एंकर डॉ. अमर नाथ प्रसाद उत्कृष्ट एकंरिग और कामेंट्री के लिये सम्मानित किया गया।

Abhishek Tripathi

Leave a Comment