Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

चोरी की गई बोलोरो गाड़ी बरामद,महज 48 घंटे में पुलिस को मिली सफलता

 

महराजगंज:-ठूठीबारी कोतवाली पुलिस की सक्रियता से गुरुवार सात मार्च की रात को चोरी की गई बोलोरो महज 48 घंटे भीतर बरामद कर ली गई। जिससे वाहन स्वामी सहित कस्बे के लोगो ने राहत की सांस ली है। वहीं पुलिस के सराहनीय कार्य की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक कोतवाल नीरज राय ने बताया कि सीसी कैमरे फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल के दौरान सूचना मिली कि बोलेरो गाड़ी संख्या यूपी 56 एच 1300 अभी अभी बरगदवा की तरफ जाती दिखाई दी है। जिस पर तत्परता बरतते हुए गाड़ी का पीछा किया गया। रात के नौ बजे अंधेरे में एक बोलोरो परसा मलिक थाना क्षेत्र के सिवान में दिखाई दिखाई दिया। नजदीक पहुंच कर नंबर तस्दीक करने पर चोरी की बोलोरो बरामद कर रात को कोतवाली लाया गया। इस सराहनीय कार्य में परसा मलिक थाने से स्टाफ का पूरा सहयोग रहा। रविवार की सुबह वाहन स्वामी जितेंद्र जायसवाल को सौप दिया गया।

नटबोल्ट खोलनेवाले एलंकी को बना दिया मास्टर कीट

दिन गुरुवार की रात मास्टर कालोनी से चोरी की गई बोलोरो की मास्टर की चोरों ने नटबोल्ट खोलने वाले एलंकी से बनाकर तैयार किया था। जो देखने में बेहद धारदार शार्प है। जरूरत पड़ने पर चोर इसका उपयोग हथियार के रूप में कर सकते हैं। जो बेहद खतरनाक है।

बताते चले कि गुरुवार सात मार्च की रात में कोतवाली क्षेत्र के टीचर कालोनी में चोरों ने घर के बगल में खड़ी बोलेरो गाड़ी चोरी कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस महल्ले में लगे सीसी कैमरे के फुटेज के सहारे चोरी का पर्दाफाश करने में जुटी रही।
कस्बे के टीचर कालोनी निवासी जितेंद्र जायसवाल की बोलेरो चोरी हुई थी।

Related posts

बीबीएयू में आयोजित हुआ दो दिवसीय सेमिनार आपराधिक न्याय प्रणाली पर चर्चा 

Abhishek Tripathi

राष्ट्रीय एकता शिविर का आयोजन 26 मई को किया जाएगा शुभारंभ*

Abhishek Tripathi

फंदे से लटकता मिला युवक का शव, मची सनसनी

Abhishek Tripathi

Leave a Comment