Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

सूर्य प्रकाश पाण्डेय इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन संतकबीर नगर के जिलाध्यक्ष निर्वाचित। 

 

मेंहदावल, संत कबीर नगर, उत्तर प्रदेश।

 

मेंहदावल डाक बंगले पर पत्रकारों की एक महत्त्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई।बैठक में सर्वसम्मति से लोगों ने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन से जुड़ने का निर्णय लिया। बैठक में आम सहमति से वरिष्ठ पत्रकार सूर्य प्रकाश पाण्डेय को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन संतकबीर नगर का जिलाध्यक्ष निर्वाचित किया गया। इस दौरान यह निर्णय लिया गया कि संगठन को मजबूत बनाते हुए पत्रकारों की लड़ाई हर स्तर पर लड़ी जाएगी।बैठक में मेंहदावल तहसील के इकाई का विस्तार भी किया गया।

नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष सूर्य प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि मुझे इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के शीर्ष नेतृत्व और पत्रकार साथियों की सहमति से जो ज़िम्मेदारी दी गई है उस पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगा। सभी पत्रकारों को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन से जोड़ कर मजबूत करने का कार्य करूंगा।

बैठक में ज़िला संरक्षक राजीव मिश्र व के.डी. सिद्दीक़ी,तहसील अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मिश्र मिश्र,वरिष्ठ उपाध्यक्ष ईमान करीम अंसारी,महामंत्री विष्णु स्वरूप मीडिया प्रभारी वासुदेव यादव,उपाध्यक्ष विनोद अग्रहरि, जयशंकर प्रसाद,गोरखनाथ राय,तहसील सचिव के लिए कुशल दूबे,शोएब अहमद,धर्मेन्द्र मिश्र, संगठन सचिव अमरेन्द्र पांडेय,कोषाध्यक्ष सुभाष सिंह,विधि सलाहकार अनुपम मिश्र,तथा प्रवक्ता के लिए बेचन यादव के नाम पर सहमति बनी इस दौरान राम अनुज मिश्र, धर्मेन्द्र मिश्र, प्रमोद मिश्र,कुशल दूबे,अम्बर बस्तवी,पिंटूलाल यादव,दिनेश चौरसिया, सुनील कुमार, प्रेमनारायण राय,जयशंकर प्रसाद,धर्मराज अग्रहरि, विकास अग्रहरि, बेचन प्रसाद समेत अनेक पत्रकार मौजूद रहे।

Related posts

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ द्वारा 2800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्धाटन किया

Abhishek Tripathi

निचलौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी गुमशुदा बच्चे को किया बरामद, परिजनों को सौंपा

Abhishek Tripathi

नाजायज तरीके से 82 ग्राम हेरोइन के साथ पुलिस द्वारा महिला को किया गया गिरफ्तार

Abhishek Tripathi

Leave a Comment